टेकWhatsApp: जल्द बदलने जा रहा ऐप का हरा रंग,...

WhatsApp: जल्द बदलने जा रहा ऐप का हरा रंग, जानें अब कौन से कलर में दिखेगा व्हाट्सएप

-

होमटेकWhatsApp: जल्द बदलने जा रहा ऐप का हरा रंग, जानें अब कौन से कलर में दिखेगा व्हाट्सएप

WhatsApp: जल्द बदलने जा रहा ऐप का हरा रंग, जानें अब कौन से कलर में दिखेगा व्हाट्सएप

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp: आज हर किसी के हाथ में एक स्मार्टफोन है और उसे स्मार्टफोन में तरह-तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (WhatsApp), फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम मौजूद है. ऐसे में अब मेटा अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर अपडेट लाती रहती है, लेकिन अब इस बार कुछ नया लाने की कोशिश में लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक इस बार व्हाट्सएप में कोई अपडेट नहीं बल्कि उसका रंग रूप भी बदलने जा रहा है. जो यूजर्स के लिए और सुविधाजनक साबित हो सकता है. तो आइए आज हम व्हाट्सएप के इस रंग रूप के बदलाव के बारे में जानते है और देखते है की क्या कुछ नया मिलने वाला है?

लुक बदलने वाला फीचर

यूजर्स के एंड्रॉयड स्मार्टफोन में अब व्हाट्सएप का दो 2. 23. 13. 16 वर्जन मिल जाएगा. जहां से उन्हें बदलाव महसूस होगा. इतना ही नहीं यूजर इंटरफेस में मैटेरियल डिजाइन अल्टीमेट का भी लाभ उठा सकेंगे यानी कि, अब ऐप ओपन होने के बाद ऊपर दिख रही हरी पत्ती को गायब कर दिया जाएगा. कंपनी ने फैसला लिया है कि हरे रंग की पट्टी को अब सफेद कर दिया जाएगा. हालांकि लगातार हो रहें बदलवा के पीछे का कारण यूजर्स को बेहतर से बेहतर सुविधा देने का मकसद है. इसके अलावा हो रहे फ्रॉड से भी मेटा अपने यूजर्स को बचाने के काम कर रहा है.

ये भी पढ़े: Smartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला सकती है 5 लाख नकद, ये कंपनी दे रही शानदार मौका

लोगों को नहीं हो रहा विश्वास

लोग अब इस बदलाव को देखकर आश्चर्य में है कि, क्या यह व्हाट्सएप ही है या फिर कोई दूसरा ऐप तो नहीं? हालांकि अभी तक नए व्हाट्सएप का नेविगेशन नीचे की और ही दिया जा रहा है क्योंकि इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. इसके अलावा अप में टॉप पर एक चैट फिल्टर होगा जिसकी मदद से व्हाट्सएप (WhatsApp) में बातचीत की लिस्ट को मैनेज करने में आसानी होगी. जिसकी मदद से लोग अपना पर्सनल और बिजनेस मैसेज आसानी से देख पाएंगे. आप आपके मुताबिक, प्राप्त मैसेज को मन चाहे जब आसानी से देख सकेंगे और उसका रिप्लाई भी आसानी से कर पाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

Russia Moscow Girl: यह तो अपने प्यार करने वालों...

शानदार लुक और खूबियों के साथ आती है Honda की ये बाइक,कीमत बस इतनी..जानें

Honda Shine 100 : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you