Site icon Bloggistan

WhatsApp: जल्द बदलने जा रहा ऐप का हरा रंग, जानें अब कौन से कलर में दिखेगा व्हाट्सएप

WhatsApp

WhatsApp

WhatsApp: आज हर किसी के हाथ में एक स्मार्टफोन है और उसे स्मार्टफोन में तरह-तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (WhatsApp), फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम मौजूद है. ऐसे में अब मेटा अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर अपडेट लाती रहती है, लेकिन अब इस बार कुछ नया लाने की कोशिश में लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक इस बार व्हाट्सएप में कोई अपडेट नहीं बल्कि उसका रंग रूप भी बदलने जा रहा है. जो यूजर्स के लिए और सुविधाजनक साबित हो सकता है. तो आइए आज हम व्हाट्सएप के इस रंग रूप के बदलाव के बारे में जानते है और देखते है की क्या कुछ नया मिलने वाला है?

लुक बदलने वाला फीचर

यूजर्स के एंड्रॉयड स्मार्टफोन में अब व्हाट्सएप का दो 2. 23. 13. 16 वर्जन मिल जाएगा. जहां से उन्हें बदलाव महसूस होगा. इतना ही नहीं यूजर इंटरफेस में मैटेरियल डिजाइन अल्टीमेट का भी लाभ उठा सकेंगे यानी कि, अब ऐप ओपन होने के बाद ऊपर दिख रही हरी पत्ती को गायब कर दिया जाएगा. कंपनी ने फैसला लिया है कि हरे रंग की पट्टी को अब सफेद कर दिया जाएगा. हालांकि लगातार हो रहें बदलवा के पीछे का कारण यूजर्स को बेहतर से बेहतर सुविधा देने का मकसद है. इसके अलावा हो रहे फ्रॉड से भी मेटा अपने यूजर्स को बचाने के काम कर रहा है.

ये भी पढ़े: Smartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला सकती है 5 लाख नकद, ये कंपनी दे रही शानदार मौका

लोगों को नहीं हो रहा विश्वास

लोग अब इस बदलाव को देखकर आश्चर्य में है कि, क्या यह व्हाट्सएप ही है या फिर कोई दूसरा ऐप तो नहीं? हालांकि अभी तक नए व्हाट्सएप का नेविगेशन नीचे की और ही दिया जा रहा है क्योंकि इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. इसके अलावा अप में टॉप पर एक चैट फिल्टर होगा जिसकी मदद से व्हाट्सएप (WhatsApp) में बातचीत की लिस्ट को मैनेज करने में आसानी होगी. जिसकी मदद से लोग अपना पर्सनल और बिजनेस मैसेज आसानी से देख पाएंगे. आप आपके मुताबिक, प्राप्त मैसेज को मन चाहे जब आसानी से देख सकेंगे और उसका रिप्लाई भी आसानी से कर पाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version