Site icon Bloggistan

Smartphone से एक क्लिक में खींची गई फोटो, दिला सकती है 5 लाख नकद, ये कंपनी दे रही शानदार मौका

Smartphone

Smartphone (google)

वीवो (Vivo) कंपनी की ओर से एक इमेजिन स्मार्टफोन (Smartphone) फोटोग्राफी अवॉर्ड की घोषणा की गई है. कंपनी की ओर से कहा गया है कि, इस स्मार्टफोन प्रतियोगिता को स्मार्टफोन फोटोग्राफी के आठ को सेलिब्रेट करने के लिए आयोजित किया गया है. इस कांटेस्ट के लिए कंपनी ने ऑपरेशनल एक्सपर्ट Warner Bros और डिस्कवरी के साथ साझेदारी भी की है. तो वही जानते हैं कैसे इस कांटेस्ट में आप हिस्सा ले सकते हैं?

6 कैटेगरी में होगी प्रतियोगिता

इस अवार्ड में कंपनी ने 6 कैटेगरी डिवाइड किए हैं. जीसमें आप आसानी से भाग लें सकते हैं.

ये भी पढ़े: WiFi की सेटिंग में तुरंत करें ये जरूरी बदलाव,नहीं तो बड़ी मुसीबत में डाल देंगे हैकर्स,पढ़ें

5 लाख तक मिलेगा विनर प्राइस

इस कॉन्टेक्स्ट में जीतने वाले प्रतिभागी को 5 लाख रुपए और एक Vivo X90 प्रो स्माटफोन के साथ वीवोग्राफर बनने का भी मौका मिलेगा. इसके अलावा हर कैटेगरी में जीत हासिल करने वाले लोगों को एक Vivo X90 डिवाइस दिया जाएगा. अच्छी बात यह है कि उनके सभी पोस्ट को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाएगा. जहां से वो अपनी फोटोग्राफी को अपने सोशल मीडिया पर उपलोड कर सकते है.

ऐसे कर सकते हैं इस प्रतियोगिता में

इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए यूजर्स 25 अगस्त तक www.vivoimagine.com पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यहां उन्हें बेसिक डीटेल्स और फोटो अपलोड करनी होगी इसके बाद उन्हें कैटेगरी में सिलेक्ट किया जाएगा. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद चयनित लोगों को इसके बारे में जानकारी दी जाएगी और उनको इन्वेंट में बुलाया जाएगा. वहीं कांटेस्ट में जीत हासिल करने वाले उम्मीदवार को पुरस्कार से समानित किया जाएग.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version