मनोरंजनRussian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए...

Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

-

होममनोरंजनRussian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

Russian Girl: राजस्थान आई विदेशी बहू, प्यार के लिए सात समंदर किया पार

Published Date :

Follow Us On :

Russia Moscow Girl: यह तो अपने प्यार करने वालों के मुंह से सुना ही होगा कि प्यार करने वालों के लिए ना कोई मजहब होता है ना कोई भाषा होती है और ना ही सरहद होती है। प्यार एक ऐसी फीलिंग है जो बस एक बार हो जाती है तो इसके लिए इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। अभी हाल ही में अपने सीमा हैदर की कहानी अच्छी होगी जो अपने पब वाले प्यार के लिए भारत आ जाती हैं। वहीं अब एक विदेशी महिला विदेश से आकर भारत में हिन्दू रीति रिवाज से शादी की है। उन्होंने अपने प्यार की एक ऐसी कहानी लिखी है जो अनोखी है।

अपनाया हिंदू सनातन धर्म

भारतीय परंपरा भी कुछ ऐसी है जो विदेशियों को अपनी तरफ खींच रही है रशियन गर्ल ने भी भारतीय परंपरा से अपनी शादी की है यह रशियन गर्ल मास्को शहर की रहने वाली है और बीकानेर आकर मयंक से शादी कर ली है इस अनोखी प्रेम कहानी का जिक्र पूरे बीकानेर में है।

ये भी पढ़ें :Sushant Singh Rajput: सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का ये हमशक्ल, फैंस हुए इमोशनल

Russia Moscow Girl

हिंदू रीति से हुई रस्में

शादी में जितने भी रस्मो रिवाज होते हैं रशियन गर्ल और मयंक की शादी उसी तरीके से पूरी की गई मयंक और कसीनयाना ने पूरी तरह से हिंदू धर्म को अपना लिया है और संधि के बंधन में बढ़ गए हैं बीकानेर के इस्कॉन सेंटर को खूबसूरत शादी के मंडप जैसा सजाया गया जहां पर कासिनिया ने मयंक के साथ-साथ फेरे लिए।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you