ट्रेंडिंगओह माई गॉड..ये क्या? Urfi Javed ने केले के...

ओह माई गॉड..ये क्या? Urfi Javed ने केले के छिलके से बना डाली ऐसी ड्रेस, वीडियो देख लोगों की फटी रह गईं आंखें

Urfi Javed: अपनी ड्रेसिंग और फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर हर दिन नए अवतार में देखने वाली ऊर्फी जावेद इस बार कपड़े के ड्रेस में नहीं बल्कि केले के छिलके के ड्रेस में नजर आ रही है.

-

होमट्रेंडिंगओह माई गॉड..ये क्या? Urfi Javed ने केले के छिलके से बना डाली ऐसी ड्रेस, वीडियो देख लोगों की फटी रह गईं आंखें

ओह माई गॉड..ये क्या? Urfi Javed ने केले के छिलके से बना डाली ऐसी ड्रेस, वीडियो देख लोगों की फटी रह गईं आंखें

Published Date :

Follow Us On :

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर हर रोज एक नए अवतार में दिखने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर कुछ ऐसी ड्रेस में नजर आई हैं. जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं. उर्फी कहीं तार, ब्लेट का ड्रेस तो कहीं पर चूड़ी, फटे कपड़े, पाइप जैसे अलग-अलग चीजों के ड्रेस पहनकर बाहर निकलते हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग और फैशन सेंस के लिए जानते हैं.

दरअसल, उर्फी का एक वीडियो बुधवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और यह वीडियो उर्फी ने खुद अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जिसे देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट किया लेकिन ड्रेस कुछ अलग था. इस बार का यानी की ड्रेस कपड़े का नहीं बल्कि केले के छिलके का था. उर्फी ने टॉप की जगह पर केले के छिलके का एड्रेस बनाकर पहना है और इतना ही नहीं साथ में इस किले को खाते हुए भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Sapna Chaudhary ने लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस के रातों की नींद उड़ी, कहा… “क्या जलवा है”

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

अभी अपने आप में एक बड़ा सवाल है. ऊर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ना हो और उस वायरल वीडियो में उर्फी को ट्रोल ना किया जाए ऐसा हो नहीं सकता है. ऐसा ही इस वीडियो में भी हुआ वीडियो के पोस्ट के कुछ समय बाद ही लोगों ने ऊर्फी जावेद को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. क्योंकि उर्फी हमेशा यही कहती है कि लोग अपना-अपना देखें मैं अपना देख रही हूं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

गजब की पवार वाली Nissan Kuro की बुकिंग शुरू, मात्र एक फोन की कीमत में करें बुक

Nissan Kuro: इंडियन ऑटोमोबाइल बाजार में निसान काफी लंबे समय...

WhatsApp पर अब HD क्वालिटी में भेज सकेंगे फोटो और वीडियो,जानें पूरा प्रोसेस

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में दुनिया का सबसे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you