ऑटोयहां पर लाखों में नहीं हजारों में मिल रही...

यहां पर लाखों में नहीं हजारों में मिल रही है TVS Apache RTR, खूबसूरत दिखने के साथ देती है बढ़िया माइलेज

-

होमऑटोयहां पर लाखों में नहीं हजारों में मिल रही है TVS Apache RTR, खूबसूरत दिखने के साथ देती है बढ़िया माइलेज

यहां पर लाखों में नहीं हजारों में मिल रही है TVS Apache RTR, खूबसूरत दिखने के साथ देती है बढ़िया माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RTR 200 4V : भारत में स्पोर्ट्स बाइक्स की हमेशा से डिमांड रही है. लेकिन उनकी कीमत इतनी अधिक होती है कि हर कोई इसे खरीदने में सक्षम नहीं है. ऐसे में यदि आप भी उन्हीं ग्राहकों में से एक है और किस्त के झंझट में नहीं पड़ना चाहते हैं तो आपके लिए सेकंड हैंड बाइक एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

भारत में ऐसी कई वेबसाइट मौजूद है जो कम कीमत पर बढ़िया सेकंड हैंड गाड़ी उपलब्ध कराती है. आज के इस लेख में आपको TVS Apache RTR 200 4V के बारे में बताएंगे, जिसे आप लाखों में नहीं हजारों के खरीद सकते हैं…

एक्स शोरूम कीमत

यदि आप नई TVS Apache RTR 200 4V बाइक खरीदते हैं तो आपको करीब 1.69 लाख रुपए खर्च करने पर सकते हैं. लेकिन सेकंड हैंड बाइक की खरीददारी करने पर ये आपको आधे से भी कम कीमत में मिल जायेगी.

दरअसल ओएलएक्स पर टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4V बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर इसकी कीमत महज 70 हजार रुपए रखी गई है. ये मोटरसाइकिल 2018 मॉडल है और इसे अभी तक 13 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है. बता दें, ये बाइक बढ़िया कंडीशन में है. ऐसे में इसे झट से खरीद लेना फायदे का सौदा हो सकता है.

Note; यहां दी गई सभी जानकारियां ऑनलाइन वेबसाइट के द्वारा ली गई है. ऐसे में यदि आप सेकंड हैंड गाड़ी की खरीददारी करते हैं तो सबसे पहले आवश्यक दस्तावेज और सही विक्रेता की जांच पड़ताल कर लें. Bloggistan इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: 60Km की रेंज, 25Kmph की टॉप स्पीड, आम आदमी के बजट में बिलकुल बैठता है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you