ऑटो₹42 हजार से कम में खरीदें बिना लाइसेंस का...

₹42 हजार से कम में खरीदें बिना लाइसेंस का चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, दिखने में है शानदार, देखें फीचर्स

-

होमऑटो₹42 हजार से कम में खरीदें बिना लाइसेंस का चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, दिखने में है शानदार, देखें फीचर्स

₹42 हजार से कम में खरीदें बिना लाइसेंस का चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, दिखने में है शानदार, देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Techo Electra Neo : देश में लगातार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बढ़ते जा रही है. वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में कई ईवी वाहन मौजूद है जो ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसकी कीमत 42 हजार रुपए से भी कम है. खास बात ये है कि ये बिना किसी लाइसेंस का भी चलेगा. तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

हम बात कर रहे हैं Techo Electra Neo की. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक वेरिएंट में पेश किया है. इसका वजन महज 51 किलोग्राम है जो की स्कूटर की अपेक्षा काफी कम है. बात करें इस ईवी के माइलेज के बारे में तो बता दें, इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 55 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. वहीं इसके बैटरी को चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाता है. सड़क पर ये 25 किलोमीटर की रफ्तार से चलने में सक्षम है.

Techo Electra Neo : फीचर्स

Techo Electra Neo इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल ओडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, लो बैट्री इंडिकेटर, क्लॉक, फ्रंट स्टोरेज बॉक्स, अंडर सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट आदि की सुविधा दी गई है. स्कूटर की बैटरी पर 2 साल और मोटर पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है.

कीमत है 42 हजार रुपए से भी कम

आपको बता दे, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 वॉट बीडीएलसी मोटर द्वारा संचालित है. इसमें मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट और एक बड़ा सा बूट स्पेस मिलता है. बात की जाएं इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, घरेलू बाजार में इसकी प्राइस 41,919 रुपए एक्स शोरूम है. Techo Electra Neo के दोनों पहियों पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलता है. साथ ही इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिया गया है.

ये भी पढ़ें: धाकड़ इंजन वाली इस बाइक ने मचाया धमाल, लुक देख हर कोई है दीवाना, जानें फीचर्स

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you