खेलRohit Sharma की फिटनेस को लेकर कोच ने दिया...

Rohit Sharma की फिटनेस को लेकर कोच ने दिया बड़ा अपडेट, विराट से तुलना पर कही ये बात

-

होमखेलRohit Sharma की फिटनेस को लेकर कोच ने दिया बड़ा अपडेट, विराट से तुलना पर कही ये बात

Rohit Sharma की फिटनेस को लेकर कोच ने दिया बड़ा अपडेट, विराट से तुलना पर कही ये बात

Published Date :

Follow Us On :

Rohit Sharma: भारत के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनो काफी चर्चा में रहें. विश्वकप के दौरान रोहित ने कई शानदार पारियों खेली. रोहित ने विश्वकप के वक्त कई तगड़े चौके और छक्के जड़े. रोहित ने हमेशा टीम को एक अच्छी शुरुआत दी. लेकिन पूरे विश्वकप के दौरान रोहित की फिटनेस पर सवाल उठते रहे. दरअसल रोहित वजन में काफी ज्यादा भारी है. जिसको लेकर अक्सर फैंस उनकी फिटनेस पर सवाल खड़े करते हैं. वहीं अब रोहित की फिटनेस पर उनके कोच ने बड़ा खुलासा किया है.

क्या बोले कोच

रोहित शर्मा के फिटनेस कोच अंकित कलियर ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा “रोहित शर्मा एक फिट खिलाड़ी हैं. उनकी फिटनेस अच्छी है, वह थोड़े भारी दिखते हैं लेकिन वह हमेशा यो-यो टेस्ट पास कर लेते हैं. वह विराट कोहली की तरह फिट हैं. ऐसा लगता है कि वह भारी-भरकम हैं लेकिन हमने उन्हें मैदान पर देखा है.” आगे उन्होंने कहा “उनकी चपलता और गतिशीलता अद्भुत है. वह सबसे फिट क्रिकेटरों में से हैं. एक समय था जब इंजमाम उल हक जैसे खिलाड़ी, जो थोड़े भारी थे, खेलते थे और दिग्गज बन गए. क्या आपको लगता है कि 90 या 2000 के दशक में फिटनेस प्राथमिकता नहीं थी?”

टी20 को लेकर संदेह बरकरार

अपको बता दें कुछ महीनो बाद ही आगामी टी20 विश्वकप है. जिसको लेकर अभी से ही चर्चा तेज हो गई है. वहीं इस विश्वकप में रोहित शर्मा और विराट कोहली के खेलने को लेकर अभी तक संदेह बना हुआ है. कई लोगो का ऐसा मानना है की विराट और रोहित इस छोटे फॉर्मेट के लिए फिलहाल फिट नहीं हैं.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Twitter ने भारत में की बड़ी कार्रवाई,एक महीने में 48,624 अकाउंट किए बंद,जानें कारण

Twitter Update : माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ( Twitter) ने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you