खेलTeam India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को...

Team India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, इस टीम के लिए चटका रहा खूब विकेट

-

होमखेलTeam India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, इस टीम के लिए चटका रहा खूब विकेट

Team India में नही मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, इस टीम के लिए चटका रहा खूब विकेट

Published Date :

Follow Us On :

Team India: भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज और टीम इंडिया के लिए कई बड़े मुकाबले खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने कमाल की गेंदबाजी की है. चहल ने ये किसी अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नही बल्कि विजय हज़ारे ट्रॉफी में शानदार विकेट चटकाए हैं. अपको बता दें चहल काफी लंबे समय से टीम इंडिया से दूर चल रहें हैं लेकिन वह लगातार घरेलू क्रिकेट से जुड़े हैं. वह हरियाणा क्रिकेट के लिए मुकाबला खेल रहें हैं.

चहल ने किया शानदार प्रदर्शन

Yuzvendra Chahal

चहल ने विजय हज़ारे ट्रॉफी के पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. ये मुकाबला हरियाणा और बंगाल के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में हरियाणा ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. वहीं चहल ने गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर फेंके. 10 ओवर में चहल ने 4 विकेट चटकाएं. इस दौरान उन्होंने केवल 37 रन ही दिए. चहल ने 10 ओवर में 3.7 की बेहतरीन इकोनॉमी से गेंदबाजी की.

ये भी पढ़ें:ये क्या हुआ…? ऐसे तो खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर, बल्ला दे रहा धोखा

टीम इंडिया में नही मिल रही जगह

अपको बता दें युजवेंद्र चहल काफी लंबे वक्त से टीम इंडिया से दूर चल रहें हैं. पहले एशिया कप के समय ऐसा लग रहा था की चहल का सिलेक्शन होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं विश्वकप में भी चहल का नाम टीम स्क्वॉड में नही था. इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी चहल को शामिल नही किया गया. वहीं अब आगामी टी20 विश्वकप को लेकर उम्मीद की जा रही है की चहल का नाम शामिल हो सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you