खेलICC POTM: ये खिलाड़ी बना प्लेयर ऑफ द मंथ,...

ICC POTM: ये खिलाड़ी बना प्लेयर ऑफ द मंथ, भारत को दिए हैं गहरे ज़ख्म

-

होमखेलICC POTM: ये खिलाड़ी बना प्लेयर ऑफ द मंथ, भारत को दिए हैं गहरे ज़ख्म

ICC POTM: ये खिलाड़ी बना प्लेयर ऑफ द मंथ, भारत को दिए हैं गहरे ज़ख्म

Published Date :

Follow Us On :

ICC POTM: पिछले महीने ही विश्व कप 2023 का समापन हुआ, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था. आस्ट्रेलिया ने भारत को खिताबी मुकाबले में मात दी थी. वही इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ट्रेवल्स हेड ने शानदार मुकाबला खेला था. फाइनल में हेड ने चौके और छक्कों की बरसात की थी. वही अब ट्रेविस हेड को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया है. आईसीसी ने आज इसकी आधिकारिक घोषणा की.

हेड बने प्लेयर ऑफ द मंथ

आपको बता दे नवंबर महीने के आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए कुल तीन दावेदार को नॉमिनेट किया गया था. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के ट्रेवल्स हेड, ग्लेन मैक्सवेल के साथ भारत के मोहम्मद शमी शामिल थे. ट्रेविस हेड ने मोहम्मद शमी और ग्लेन मैक्सवेल को मात देकर प्लेयर ऑफ द मंथ का खिताब अपने नाम किया. इससे पहले भारत की शुभमन गिल प्लेयर ऑफ द मंथ बने थे. गौरतलब हो की ग्लेन मैक्सवेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार दोहरा शतक जड़ा था तो वहीं मोहम्मद शमी पूरे विश्व कप शानदार प्रदर्शन करते आए थे. लेकिन इन दोनों को ही पछाड़कर ट्रेविस हेड प्लेयर ऑफ द मंथ बने.

हेड ने क्या कहा

वहीं ट्रेविस हेड ने इस यात्रा में साथ देने के लिए अपने टीम मेट्स का भी शुक्रिया अदा किया, उन्होने कहा “यह टीम के लिए अविश्वसनीय 12 महीने रहे हैं जिसका हिस्सा बनना वास्तव में सौभाग्य की बात है. जिस तरह से हमने घरेलू गर्मियों, भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, भारत और विश्व कप की यात्राएं कीं, उसका श्रेय पैट, खिलाड़ियों और स्टाफ को जाता है.”

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

जल्द मार्केट में आग लगाने आ रहा Xiaomi का ये फोल्डेबल फोन,50MP के चार कैमरों से होगा लैस

Xiaomi: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी लगातार एक के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you