टेकबजट है कम! चाहिए नया फोन तो देखें 10...

बजट है कम! चाहिए नया फोन तो देखें 10 हजार रुपए की कीमत में आने वाले ये 3 स्मार्टफोन

-

होमटेकबजट है कम! चाहिए नया फोन तो देखें 10 हजार रुपए की कीमत में आने वाले ये 3 स्मार्टफोन

बजट है कम! चाहिए नया फोन तो देखें 10 हजार रुपए की कीमत में आने वाले ये 3 स्मार्टफोन

Published Date :

Follow Us On :

3 Smartphone Under 10000: अगर आप अपने लिए नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट उतना नहीं है कि आप धांसू बैटरी और कमाल के फीचर्स, बेहतरीन कैमरा के साथ आने वाले स्मार्टफोन को खरीद सके तो आज हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं. यहां से आप अपने बजट के अनुसार 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं एक-दो नहीं बल्कि तीन ऑप्शन है आपके लिए..

Realme 13C 5G

Realme का ये Realme 13C 5G स्मार्टफोन मार्केट में 9,999 रुपए की कीमत के साथ आता है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 16 दिसंबर को मार्केट में पहले सेल के लिए लॉन्च किया था. वहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे शॉपिंग प्लेटफार्म से बुक करते हैं तो आपके यहां से बंपर छूट भी मिल सकता है इस तरह आप 5 से 10% एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ इसे खरीद सकते हैं. ये फोन 16GB रैम और 50MP कैमरा सेंसर के साथ आता है.

Lava Blaze 5G

Lava का ये Lava Blaze 5G फोन मार्केट में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. कंपनी ने इसे 9,299 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया था. वहीं अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन या फिर फ्लिपकार्ट से आर्डर करते हैं तो आपके यहां पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी और 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

itel P55 5G

itel का ये itel P55 5G मार्केट में 10,499 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया है. वहीं डिस्काउंट ऑफर में आपको फ्लिपकार्ट या अमेजॉन पर यह आपको 9,999 रुपए में ही मिल जाएगा. इसमें आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

नोट:- इस आर्टिकल में स्मार्टफोन को लेकर उनके कीमत के बारे में दी गई जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन से ली गई है इसीलिए Bloggistan इसका दावा नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: मोबाइल में लिखकर आ रहे VoLTE और LTE के असल मायने क्या? देखें जवाब

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you