टेकGoogle Pixel 8: 4 अक्टूबर को होगी गूगल पिक्सल...

Google Pixel 8: 4 अक्टूबर को होगी गूगल पिक्सल सीरीज 8 की लांचिंग,देखें दमदार फीचर्स की डिटेल

-

होमटेकGoogle Pixel 8: 4 अक्टूबर को होगी गूगल पिक्सल सीरीज 8 की लांचिंग,देखें दमदार फीचर्स की डिटेल

Google Pixel 8: 4 अक्टूबर को होगी गूगल पिक्सल सीरीज 8 की लांचिंग,देखें दमदार फीचर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Google Pixel 8 Series: पिछले कई दिनों से गूगल पिक्सल सीरीज 8 के स्मार्टफोंस को लेकर हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है. हाल ही में दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी गूगल पिक्सल ने अपने सीरीज 8 के स्मार्टफोन्स के लांच डेट की घोषणा कर दी है.कंपनी के मुताबिक कि पिक्सल 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स को 4 अक्टूबर को लांच किया जाएगा.स्मार्टफोन निर्माता कंपनी गूगल पिक्सल न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाले एक इवेंट में सीरीज 8 के स्मार्टफोन्स को लांच करेगी. गूगल पिक्सल सीरीज 8 के लांच इवेंट के इस खास मौके पर गूगल ने मीडिया समेत सभी लोगों को इन्विटेशन भेज दिए हैं. स्मार्टफोन का लांच इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे रखा गया है. आपको बता दें कि दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने भी आगामी 12 सितंबर को अपने आईफोन 15 इवेंट आयोजित करेगी.

Google Pixel 8 Series
Google pixel 8 pro

पिक्सल 8 प्रो में मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

गूगल पिक्सल 8 सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल 8 प्रो के बारे लांच से पहले ही कई सारी जानकारियां लीक चुकी हैं। सीरीज 8 प्रो में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले, टेंसर जी3 प्रोसेसर, 5100 Mah की बैटरी और साथ में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच हो सकता है.

ये भी पढ़ें :Google Flights से ऐसे बुक करें सस्ती फ्लाइट टिकट,होगी हजारों रूपए की बचत,पढ़ें

स्मार्टवॉच भी होगी लॉन्च

गूगल 4 अक्टूबर को होने वाले इस इवेंट में फ्लैगशिप फोन पिक्सल 8 प्रो के अलावा गूगल पिक्सल 8 के साथ-साथ पिक्सल वॉच 2 भी लांच कर सकता है. इस वॉच में लेटेस्ट W5 जेनरेशन का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का चिपसेट  हो सकता है. पिक्सल इस लांच इवेंट के मौके पर पिक्सल बड्स ए सीरीज, पिक्सल बड्स प्रो भी लॉन्च करेगा। हालांकि, कंपनी इस लांच इवेंट पर पिक्सल फोल्ड और पिक्सल टैबलेट नहीं लांच करेगी.

लांच इवेंट की होगी लाइव स्ट्रीमिंग

इन्विटेशन में कंपनी ने अपने नेस्ट और फिटबैंड से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं साझा की है. हालांकि, लोगों का मानना है कि लांच इवेंट के मौके पर इन प्रोडक्ट्स को भी बाजार में उतारा जा सकता है.गूगल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लांच इवेंट का एक विज्ञापन वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें गूगल पिक्सल और आईफोन को एक साथ स्पा डे का आनंद उठाते हुए दिखाया गया है. आपको बता दें कि गूगल पिक्सल 8 सीरीज के इस लांच इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you