टेकRemote Control Fan: बिस्तर से ही आवाज के जरिए...

Remote Control Fan: बिस्तर से ही आवाज के जरिए मैनेज होते हैं ये रिमोट से चलने वाले फैन, कूलिंग में नहीं है कोई मुकाबला

-

होमटेकRemote Control Fan: बिस्तर से ही आवाज के जरिए मैनेज होते हैं ये रिमोट से चलने वाले फैन, कूलिंग में नहीं है कोई मुकाबला

Remote Control Fan: बिस्तर से ही आवाज के जरिए मैनेज होते हैं ये रिमोट से चलने वाले फैन, कूलिंग में नहीं है कोई मुकाबला

Published Date :

Follow Us On :

Remote Control Fan: बिस्तर पर बैठकर Fan ऑपरेट करने की चाहत हर किसी की होती है लेकिन ये चाहत पूरी नहीं हो पाती है और पंखे की स्पीड़ कम या ज्यादा करने के लिए हमें बिस्तर का साथ छोड़ना ही पड़ता है और हमारी नींद खराब हो जाती है और खासतौर से गर्मियों के सीजन में एक नींद खुलने पर दोबारा सोना मुश्किल हो जाता है. इसी प्रोब्लम को देखते हुए हम आपके लिए एक ऐसा फैन लेकर आए हैं जो आपकी आवाज से ऑपरेट होगा साथ ही रिमोट के जरिए भी स्पीड अपने मनमुताबिक कर सकेंगे तो चलिए जान लेते हैं इन रिमोट से कंट्रोल होने वाले पंखों के बारे में.

Usha Remote Control Fan

ये गज़ब का सेलिंग फैन एक जगह से ही ऑपरेट किया जा सकता है. ये एलीगेंट डिजाइन के साथ कंपनी ऑफर करती है. इसनें रिमोट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. जिसके जरिए इसे ऑपरेट करना काफी आसान हो जाता है. इसकी कीमत की बात करें तो 260 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट एयर देने वाला ये 7,035 रुपये में मिल जाएगा.

Super Remote Control Fan

ये फैन एक बढ़िया सी फिनिशिंग के साथ आता है जो दिखने में काफी डेकोरेटिव लुक प्रदान करता है. इस सीलिंग फैन को 4,300 रुपये खर्च करके आप अपना बना सकते हैं. इसे एक जगह से अपने मनमुताबिक स्पीड पर सेट किया जा सकता है. खास बात है कि ये चलते वक्त बिल्कुल भी आवाज नहीं करता है.

Havells 1200mm Remote Control Fan

ये रिमोट से ऑपरेट किया जाने वाला फैन दिखने में काफी खूबसूरत लगता है, ये फैन 30 वॉट की बिजली की खपत करता है. वहीं इन्वर्टर से चलाने पर लंबे समय तक आपका साथ निभा सकता है. इसकी कीमत 2,898 रुपये पड़ जाती है. प्यौर कॉपर से निर्मित ये फैन इस गर्मी आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है.

ये भी पढ़े- Nokia 105 4G: नोकिया का ये फोन बड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ उड़ा रहा है गर्दा, देखें क्या है खास

Atomberg Renesa Remote Control fan

ये फैन भी लगभग इन्हीं फीचर्स के साथ आता है जो ऊपर दिए गए सीलिंग फैन्स में मिलते हैं. इसमें सुपर कुशल बीएलडीसी मोटर दी गई है. जो कूलिंग के लिहाज अच्छा काम करती है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 3,680 रुपये पड़ जाती है. हालांकि, इन कीमतों में बदलाव भी होते रहते हैं तो खरीददारी करने से पहले अच्छे से पुष्टि कर लें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you