ऑटोActiva 5G : मात्र 30 हजार में घर ले...

Activa 5G : मात्र 30 हजार में घर ले जाएं ₹60000 वाला ये धांसू स्कूटर, घर वाले देखते ही हो जायेंगे हैप्पी

-

होमऑटोActiva 5G : मात्र 30 हजार में घर ले जाएं ₹60000 वाला ये धांसू स्कूटर, घर वाले देखते ही हो जायेंगे हैप्पी

Activa 5G : मात्र 30 हजार में घर ले जाएं ₹60000 वाला ये धांसू स्कूटर, घर वाले देखते ही हो जायेंगे हैप्पी

Published Date :

Follow Us On :

Activa 5G : क्या आप भी अपने लिए एक बढ़िया स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप 60 हजार की स्कूटर मात्र 30000 में खरीद सकते हैं.

Activa 5G
Honda Activa 5G

अगर आप ऑफिस या घर के कामों के लिए स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो एक्टिवा 5g सेकंड हैंड स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ऑनलाइन गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Droom ने Activa 5G स्कूटर को बिक्री के लिए वेबसाइट पर लिस्ट किया है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा होगा.

Droom पर लिस्टिंग किया गया है इसे

सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Droom अपने सेल लिस्ट में एक्टिवा 5g (Activa 5G) को 30 हजार की कीमत पर सूचीबद्ध किया है. ये स्कूटर 2011 मॉडल है . वहीं, इसमें 109सीसी पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 7500rpm पर 8बीएचपी का पावर और 5500आरपीएम पर 9एनएम टॉर्क जेनरेट करता है.साथ ही इसमें 5लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया है.

ये भी पढे़: Suzuki Access 125 : इस राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगी

मात्र इतने किलोमीटर तक चला है ये Activa 5G

वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के मुताबिक, इस सेकंड हैंड स्कूटर को 30672 किलोमीटर पर चलाया जा चुका है. स्कूटर अच्छी खासी स्थिति में है और फुल सर्कल ट्रस्ट स्कोर 6.4 है. वहीं,स्कूटर का स्वामित्व पहले मालिक के पास है. इसका लोकेशन गाजियाबाद दिया गया है. इसे 30 हजार रुपए की कीमत पर लिस्टिंग किया गया है. ऐसे में अगर आप गाजियाबाद के आस पास के है तो ये तो ऑफर आपके लिए बेस्ट हो सकता है.

नोट: जब भी आप इन गाड़ियों को ऑनलाइन खरीदें तो सबसे पहले गाड़ी संबंधित सभी दस्तावेजों की अच्छी तरीके से जांच पड़ताल कर लें ताकि आपके साथ किसी भी प्रकार का फ्रॉड न हो.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you