ऑटोSuzuki Access 125 : इस राखी पर अपनी बहन...

Suzuki Access 125 : इस राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगी

-

होमऑटोSuzuki Access 125 : इस राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगी

Suzuki Access 125 : इस राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार स्कूटर, देखते ही खुशी से उछल पड़ेंगी

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Access 125 : क्या आप भी इस राखी पर अपनी बहन को उपहार में एक शानदार स्कूटर गिफ्ट करना चाहते हैं? लेकिन समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन सा स्कूटर खरीदना बेहतर होगा तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज के इस खबर में हम आपको मार्केट में मौजूद एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे ग्राहकों द्वारा अच्छा खास रिस्पांस दिया जा रहा है. खास बात ये है कि यह स्कूटर बढ़िया परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ अच्छा खासा रेंज ऑफर करता है.

Suzuki Access 125
Suzuki Access 125

वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें इस स्कूटर का लुक काफी आकर्षक है जिसे देखते ही आप इसे खरीदने के लिए उतावले हो जाएंगे. दरअसल! हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125) है. कंपनी ने इस स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स दिए हैं. वही इसकी कीमत करीब ₹1 लाख रखी गई है. ऐसे में चलिए बिना देर किए इस स्कूटर के बारे में डिटेल से जानते हैं…

Suzuki Access 125 : इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे, 2023 सुजुकी एक्सेस 125 में कई बदलाव किए गए हैं इसमें OBD2-A उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करने के लिए मैकेनिकल अपडेट किया गया है. जिसका उद्देश्य स्कूटर में होने वाले किसी प्रकार की खराबी के बारे में संकेत देना है. वही, इंजन की बात करें तो आपको बता दे इसमें 124 सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, मोटर का उपयोग किया गया है जो 6750 आरपीएम पर 8.5बीएचपी का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 10एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

ये भी पढे़: Toyota Rumion Vs Hyundai Creta में किसे खरीदना होगा ज्यादा फायदेमंद,जानें यहां

इन खूबियों से लैस है ये

फीचर्स के तौर पर 2023 सुजुकी एक्सेस 125 में कई नए बदलाव किए गए हैं. इसमें सिंगल-पॉड हेडलाइट, एप्रन-माउंटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, सुडौल बॉडी पैनल, हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और सिंगल-सीट पिलियन ग्रैब्राइल जैसी सुविधाएं दी गई है.साथ ही इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गई है. सुजुकी एक्सेस 125 का वजन 103kg और इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5 लीटर का है.

इन गाड़ियों से लेता है ये पंगा

बात करें इसके प्रतिद्वंदी स्कूटर्स की तो आपको बता दें, ये स्कूटर मार्केट में एक्टिवा 125, टीवीएस जुपिटर 125, Fascino 125 आदि को टक्कर देता है. वहीं, इसकी कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दें, इसे 96 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो ये आपको तीन वैरिएंट – स्टैंडर्ड, स्पेशल और कनेट एडिटिंग में मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you