ऑटोएक लाख से भी कम में खरीदें ये 75KM...

एक लाख से भी कम में खरीदें ये 75KM की माइलेज वाली बाइक, हीरो वाली की हो जायेगी बोलती बंद

-

होमऑटोएक लाख से भी कम में खरीदें ये 75KM की माइलेज वाली बाइक, हीरो वाली की हो जायेगी बोलती बंद

एक लाख से भी कम में खरीदें ये 75KM की माइलेज वाली बाइक, हीरो वाली की हो जायेगी बोलती बंद

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Platina 100 : आज के समय में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की सबसे अधिक डिमांड है. बात करें अधिक रेंज वाली मोटरसाइकिल की तो आपको बता दें, इस लिस्ट में सबसे पहला नाम Bajaj Platina 100 का आता है. ये 75 किलोमीटर का रेंज देती है. वहीं, इसकी कीमत भी बजट में है. तो आइए इसके बारे में और भी अच्छे से जानते हैं.

बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) एक माइलेज बाइक है. कंपनी एक वेरिएंट और चार रंगों में पेश करती है. इस मोटरसाइकिल में 102 सीसी फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7.8bhp की पावर और 8.34Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. इसमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है.

ये भी पढ़ें: इस 100cc इंजन वाली बाइक के दीवाने हुए नौजवान, कम कीमत में मिलते हैं भर भर के फीचर्स

ग्रामीण बाजारों के लिए है बेस्ट

बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) एक एंट्री लेवल कंप्यूटर मोटरसाइकिल है, जिसे विशेष रूप से ग्रामीण बाजारों के लिए डेवलप किया गया है. यह बजाज की सबसे किफायती मॉडल CT 100 और CT 110 से ऊपर है. इसमें किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट की सुविधा मिलती है. इसके अलावा मोटरसाइकिल में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर और डीआरएल आदि की सुविधा दी गई है.

कीमत है 1 लाख से भी कम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina 100) की ऑन रोड कीमत 80,636 रुपए रखी गई है. बता दें, यह बाइक 75 किलोमीटर का रेंज ऑफर करती है. वहीं भारतीय बाजार में इसका मुकाबला हीरो एचएफ डीलक्स, टीवीएस सिटी प्लस और होंडा ड्रीम नियो आदि से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you