ऑटोमहज 59640 हजार में घर ले जाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर,...

महज 59640 हजार में घर ले जाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे हो जाएंगे खुश, जानें डिटेल

-

होमऑटोमहज 59640 हजार में घर ले जाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे हो जाएंगे खुश, जानें डिटेल

महज 59640 हजार में घर ले जाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे हो जाएंगे खुश, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Flash: अगर आपको किफायती कीमत में हाई रेंज ईवी स्कूटर चाहिए तो हीरो के Electric Flash को चेक आउट कर सकते हैं। दरअसल, यह स्कूटर महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मुकाबले बेहद कम कीमत महज 59640 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर ऑफर किया जा रहा है। यह न्यू जनरेशन स्कूटर है, जिसमें यंगस्टर्स को खास ध्यान में रखकर स्टाइलिश फ्रंट लुक दिया गया है।

दो कलर ऑप्शन अवेलेबल

Hero Electric Flash सड़क पर 25 km/hr की टॉप स्पीड देता है। यह घर के आसपास करीब 100 किलोमीटर की रेंज में काम करने के लिए बेहद मुफीद स्कूटर है। इसमें फिलहाल कंपनी केवल एक ही वेरिएंट ऑफर कर रही है। इसमें दो कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह स्कूटर पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 85 km तक चलता है।

ये भी पढे़ : Tata Punch की बैंड बजाने आ गई ये कॉम्पैक्ट SUV, कम कीमत में देती लक्जरी कार वाली फीलिंग

स्कूटर में 250 वॉट की पावर मोटर

हीरो के इस शानदार ईवी स्कूटर में 28AH लेड-एसीटेट बैटरी दी गई है, जो अधिक भार के साथ भी हाई पावर जनरेट करती है। स्कूटर में 250 वॉट की पावर मोटर मिलती है। इसमें BLDC मोटर है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले के साथ बड़ी हेडलाइट दी गई है। स्कूटर में एलईडी लाइट दी गई हैं।

स्कूटर में 16 इंच के अलॉय व्हील

Hero Electric Flash में गड्ढों में स्मूथ राइड के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्विन शॉक्स सस्पेंशन मिलता है। इस दमदार स्कूटर में 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर दिया गया है। इसमें एलईडी डीआरएल हैं।  खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है। इसे घर के बच्चे भी बिना रोक-टोक चला सकते हैं। बता दें इंडिया में गियर वाले स्कूटर चलाने के लिए ही लाइसेंस चाहिए।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you