ऑटोTVS Apache RR 310 : टीवीएस की इस बाइक...

TVS Apache RR 310 : टीवीएस की इस बाइक बाइक ने लड़के छोड़ लड़कियों के भी लूटे दिल, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटोTVS Apache RR 310 : टीवीएस की इस बाइक बाइक ने लड़के छोड़ लड़कियों के भी लूटे दिल, जानें क्या है इसमें खास

TVS Apache RR 310 : टीवीएस की इस बाइक बाइक ने लड़के छोड़ लड़कियों के भी लूटे दिल, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RR 310 : कुछ साल पहले ही मशहूर वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor (टीवीएस मोटर) अपनी नई अपडेटेड बाइक TVS Apache RR 310 को घरेलू मार्केट में पेश किया था. जिसके बाद से ही इस बाइक ने ग्राहकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. आज भी मार्केट में इस बाइक की डिमांड वैसे ही है जैसे शुरुआती दिनों में हुआ करता था. आपको बता दें कंपनी ने इस बाइक को आकर्षक लुक और दमदार इंजन के साथ पेश किया था. इतना ही नहीं इसमें भरपूर फीचर्स भी मौजूद था. वही यह राइडर को राइडिंग के वक्त बेहतर फील करवाता है. ऐसे में चलिए इसके बारे में थोड़ा डिटेल जानते हैं.

TVS Apache RR 310
TVS Apache RR 310

TVS Apache RR 310 : इंजन

Apache RR 310 में 312 CC का इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9700 rpm पर 34 PS की पावर पैदा करता है. वही यह बाइक 2.9 सेकेंड में 0-60 किमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. यह एक सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक बाइक है जिसमें 6 गियर मौजूद है. कंपनी के दावे के अनुसार इस बाइक की अधिकतम स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा है. वही इसे 2.05 लाख रुपए (एक्स शोरूम) की कीमत पर बेचा जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Flying Car ALEF Model A : न ट्रैफिक का टेंशन…न पेट्रोल का खर्च! जल्द आ रही है उड़ने वाली कार, जानें खासियत

क्या है इसमें खास

कंपनी ने Apache RR 310 को स्पोर्टी लुक दिया है, कंपनी के मुताबिक इसमें Race-inspired Vertical Speedo-cum-Technometer लगाया हुआ है जिसमें 18 Racing Tell-tale Diagnostics हैं. हेड लैंप में फर्स्ट क्लास bi-LED ट्विन प्रोजक्टर लगा हुआ है जिससे ज्यादा दूरी तक लाइट जाएगी. सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रोनिक फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम स्टैंडर्ड आदि फीचर मौजूद है. वही यह रेसिंग रेड और सिनिस्टर ब्लैक कलर में आती है.

TVS Apache RR 310 : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने इस बाइक को 2.05 लाख रुपए (एक्स शोरूम) की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में आप बिना कुछ सोचे इस बाइक को खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you