टेकघर में नहीं है गीजर तो खरीदें ये मात्र...

घर में नहीं है गीजर तो खरीदें ये मात्र ₹999 वाला तगड़ा प्रोडक्ट, मिनटों में गर्म कर देगा पानी

Instant Electric Water Heater: ठंड शुरू होने वाला है ऐसे में लोग टंकी के पानी को छूने से दूर भागते हैं. इसकी वजह से लोग अपने घरों में गीजर (Geyser) का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन आपके पास गीजर (Geyser) लगाने का बजट नहीं है तो आप केवल 999 रुपए में आने वाले इस प्रोडक्ट को लगवा सकते हैं जो गीजर का काम करेगा.

-

होमटेकघर में नहीं है गीजर तो खरीदें ये मात्र ₹999 वाला तगड़ा प्रोडक्ट, मिनटों में गर्म कर देगा पानी

घर में नहीं है गीजर तो खरीदें ये मात्र ₹999 वाला तगड़ा प्रोडक्ट, मिनटों में गर्म कर देगा पानी

Published Date :

Follow Us On :

Instant Electric Water Heater: ठंड का मानसून शुरू होने वाला है ऐसे में लोगों को गर्म पानी से नहाने की जरूरत होती है. क्योंकि लोग ठंड के महीने में टंकी में भरे हुए पानी से नहाना पसंद नहीं करते हैं. इसके पीछे की वजह केवल एक ही है पानी इतना ठंडा होता है कि लोग उसे हाथ से छूने में भी हाथ ठुठुर जाते है.

Instant Electric Water Heater
Instant Electric Water Heater

वैसे लोग अपने घरों में पानी गर्म करने के लिए गीजर (Geyser) और हीटर (Heater) का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अगर आपके पास गीजर (Geyser) और हीटर (Heater) लगवाने के लिए बजट नहीं है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा गजल लेकर आए हैं जो हाल ही में अमेजॉन पर देखने को मिला है. यह देखने में भी छोटा है. पर हीटर और गीजर की तरफ पानी गर्म करता है. तो आइए इस छोटे से कम कीमत वाले प्रोडक्ट के बारे में जानते है..

पहली बार नजर आया Amazon पर

पानी को इंस्टैंट गर्म करने वाले इस इलेक्ट्रॉनिक वॉटर हिटर (Heater) को अमेजॉन पर हाल ही में देखा गया. अगर आप इसे अपने घर में लगवाते हैं तो आपको गीजर और हीटर की कोई जरूरत नहीं होगी और नहीं आपको पानी गर्म करने के लिए घंटा इंतजार करना होगा. देखने में भले ही छोटा डिवाइस है. लेकिन पानी को उतनी ही जल्दी गर्म करता है.

ये भी पढ़ें: Phone से आवाज आनी हो गई है कम, तो फॉलो करें ये ट्रिक, मिनटों में हो जाएगा ठीक

Instant Electric Water Heater

दरअसल, हम जिस प्रोडक्ट की बात कर रहे वो Instant Electric Water Heater है. इस छोटे से डिवाइस को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं. इसकी कीमत केवल और केवल 999 रुपए है. वहीं Amazon से खरीदने पर आपको एक्स्ट्रा छूट मिल सकता है.

इस टेक्नोलॉजी से है लैस

इस वाटर हीटर को शॉपप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया है. इसे कहीं भी उसे किया जा सकता है और इसमें करंट लगने का कोई झंझट नहीं होता है. यह इतना छोटा है कि इसे आप आसानी से अपने नाल में इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं अगर आप चाहे तो गर्म पानी के अलावा अधिक ठंडा पानी भी इस प्रोडक्ट के माध्यम से निकाल सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you