ऑटोVespa GTV स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, मिलते...

Vespa GTV स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स और पावरट्रेन

-

होमऑटोVespa GTV स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स और पावरट्रेन

Vespa GTV स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स और पावरट्रेन

Published Date :

Follow Us On :

Vespa GTV : दोपहिया निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपना नया स्कूटर Vespa GTV पेश किया है. जिसके बाद से ग्राहक इसके दीवाने हो गए हैं. कंपनी ने इस स्कूटर में दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है. वही इसमें शानदार फीचर्स भी मौजूद है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में इस स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे सुनते ही आप खरीदने को दौड़ पड़ेंगे. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में जानते हैं…

Vespa GTV
Vespa GTV

Vespa GTV : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 300 cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 23.4 bhp की पावर और 26 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह कंपनी का रेट्रो लुक स्कूटर है. जिसे फिलहाल यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया गया है. इसे भारत में जब लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें : TVS Apache RR 310 : टीवीएस की इस बाइक बाइक ने लड़के छोड़ लड़कियों के भी लूटे दिल, जानें क्या है इसमें खास

Vespa GTV : फीचर्स

Vespa GTV में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें बिना चाबी के स्टार्ट-स्टॉप ऑप्शन, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, एबीएस और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलते हैं. साथ ही एलईडी लाइटें भी दी गई हैं. यह नया स्कूटर मैट ब्लैक डिजाइन थीम पर बेस्ड है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वही भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you