ऑटोमात्र ₹2,173 में खरीदें धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर,एक साथ मिलेंगे...

मात्र ₹2,173 में खरीदें धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर,एक साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स, सिंगल चार्ज में मिलेगा 120KM रेंज

iVOOMi Eco Electric Scooter: क्या आप भी किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के तलाश में है, जो सिंगल चार्ज में धांसू रेंज ऑफर करती है, तो आप बिल्कुल सही जगह पर है.

-

होमऑटोमात्र ₹2,173 में खरीदें धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर,एक साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स, सिंगल चार्ज में मिलेगा 120KM रेंज

मात्र ₹2,173 में खरीदें धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर,एक साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स, सिंगल चार्ज में मिलेगा 120KM रेंज

Published Date :

Follow Us On :

iVOOMi Eco Electric Scooter: क्या आप भी किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के तलाश में है, जो सिंगल चार्ज में धांसू रेंज ऑफर करती है, तो आप बिल्कुल सही जगह पर है. आज हम आपको एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो जबरदस्त रेंज के साथ साथ कमाल के फीचर्स से लैस है. लेकिन इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको 50 हजार से लेकर 85 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे. क्योंकि अगर आप भी इस बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो इसमें आपको 100 से 120 किलोमीटर तक की रेंज देखने को मिल जाती है.

iVOOMi Eco Electric Scooter
iVOOMi Eco Electric Scooter

आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे, जो अपनी रेंज के लिए ग्राहकों के बीच मशहूर है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम iVOOMi Eco है, कंपनी की यह स्कूटर रेंज के साथ साथ जबरदस्त फीचर्स के साथ भी आती है. ऐसे में आइए जानते हैं इसके खासियत के बारे में.

कैसे हैं इसके फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई अन्य फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा इसके फ्रंट व्हील में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन सिस्टम और रियर में स्प्रिंग लोडेड टेलिस्कोपिक सस्पेंशन सिस्टम देखने मिलता है. स्कूटर को और मजेदार बनाने लिए इसमें इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन भी दिया गया है, जो राइडिंग के दौरान कंफर्ट प्रदान करता है.

दमदार बैटरी के साथ आती है यह स्कूटर

अगर बात करें इसके बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार बैटरी बैक का इस्तेमाल किया है. इसमें आपको 60V, 34Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक देखने को मिलेगा. यह सिंगल चार्ज में करीब 85 से 100 किलोमीटर की ड्राइव रेंज ऑफर करती है. इस स्कूटर को फास्ट चार्जर से 3 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 25KM/ph है.

कितनी है इसकी कीमत-iVOOMi Eco Electric Scooter

अगर आप इस स्कूटर को शो रूम से खरीदने जाते हैं, तो आपको करीब 71,999 रुपये देने होंगे. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 81,999 रुपये देने होंगे. आप चाहे तो इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं और इसके बारे में अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान-iVOOMi Eco Electric Scooter

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन बजट साथ नहीं दे रही तो आप कंपनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का भी लाभ उठाकर इस स्कूटर को कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको करीब 8 हजार रुपए डाउन पेमेंट करने होंगे. बाकी के पैसे आपको कोई ऑनलाइन बैंक फाइनेंस कर देती है. अगर आप इसे लोन पर लेते हैं तो आपको हर महीने ₹2,173 ईएमआई भरने पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: जल्द ही मार्केट में दस्तक देगी देश की पहली EVA Solar Car, बिना चार्ज किए हर दिन फैमिली के साथ कर सकते हैं सैर

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you