ऑटो₹50हजार से कम कीमत पर घर लें जाए ये...

₹50हजार से कम कीमत पर घर लें जाए ये चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Cheapest Electric Scooter: वर्तमान समय में पेट्रोल, डीजल इंजन के अपेक्षा लोग इलेक्ट्रिक गाडियां लेना पसंद करते हैं. किंतु इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत काफी अधिक होती है, जिस वजह से कम आय वाले व्यक्ति इसे नहीं खरीद पाते हैं.

-

होमऑटो₹50हजार से कम कीमत पर घर लें जाए ये चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

₹50हजार से कम कीमत पर घर लें जाए ये चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बच्चे देखते ही हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Cheapest Electric Scooter: वर्तमान समय में पेट्रोल, डीजल इंजन के अपेक्षा लोग इलेक्ट्रिक गाडियां लेना पसंद करते हैं. किंतु इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत काफी अधिक होती है, जिस वजह से कम आय वाले व्यक्ति इसे नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे में अगर आपका भी सपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का है, लेकिन कम बजट के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके बजट में बिलकुल फिट बैठेगा. यह स्कूटर आपको 50 हजार से कम कीमत में आपको मिलेगा. जिसे आप आराम से खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं.तो चलिए जानते हैं इन स्कूटर के बारे में

Ujaas Ezy Electric Scooter-Cheapest Electric Scooter

Cheapest Electric Scooter
Ujaas Ezy Electric Scooter

यह स्कूटर उजास इलेक्ट्रिक कंपनी की लोकप्रिय और हाई डिमांडिंग स्कूटर में से एक है. कंपनी ने इसे हाल ही में लॉन्च किया है. जिसमें 48 वोल्ट का लॉवरफुल लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो 100V की पावर और 25mm टॉर्क जेनरेटर करने में सक्षम है. इस स्कूटर को आप मात्र ₹32000 एक्स शोरूम की कीमत पर घर ले जा सकते हैं. यह सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय करता है. ऐसे में आप इसे बहुत ही आराम से खरीद सकते हैं.

lohia oma Star electric scooter-Cheapest Electric Scooter

Cheapest Electric Scooter
lohia oma Star electric scooter

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर lohia oma Star electric scooter का नाम आता है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 48000 रुपए तय की गई है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदते हैं तो यह आपको कई एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ मिलेगी. इसमें 48 वोल्ट की बैटरी दिया गया है जिसके साथ 250 वाट का मोटर को जोड़ा गया है जो इसे पावर देने का कार्य करता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय करती है.इसकी टॉप स्पीड करीब 25 किलोमीटर प्रति घंटे है.

Warivo motors queen electric scooter

Cheapest Electric Scooter
Warivo motors queen electric scooter

इस लिस्ट में सबसे आखिरी नंबर पर Warivo motors queen electric scooter का नाम आता है. ग्राहक इसके धांसू रेंज की वजह से काफी पसंद करते हैं. यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 100KM की दूरी तय करने में सक्षम है. कम्पनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹48000 तय किया है. खास बात यह है कि यह स्कूटर अधिक वजन ढोने के लिए भी सही है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को लेते हैं, तो कम कीमत के साथ साथ चलाने में भी कम खर्च आयेंगे.

Note: आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन तीनों स्कूटर को आप कंपनी के वेबसाइट या नजदीकी डीलर से संपर्क कर खरीद सकते हैं..

ये भी पढ़ें: मात्र ₹2,173 में खरीदें धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर,एक साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स, सिंगल चार्ज में मिलेगा 120KM रेंज

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you