टेकTwitter New Feature: ट्विटर का बड़ा ऐलान,ब्लू यूजर्स अब...

Twitter New Feature: ट्विटर का बड़ा ऐलान,
ब्लू यूजर्स अब 25 हजार शब्दों में कर सकेंगे ट्वीट

-

होमटेकTwitter New Feature: ट्विटर का बड़ा ऐलान,ब्लू यूजर्स अब 25 हजार शब्दों में कर सकेंगे ट्वीट

Twitter New Feature: ट्विटर का बड़ा ऐलान,
ब्लू यूजर्स अब 25 हजार शब्दों में कर सकेंगे ट्वीट

Published Date :

Follow Us On :

Twitter New Feature: जब से एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) की कमाल संभाली है तब से एक के बाद एक धड़ाधड़ बदलाव ट्विटर में होते जा रहे हैं. अब ट्विटर पर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए एक ट्वीट के लिए कैरेक्टर की संख्या को 25 हजार तक बढ़ा दिया है.आइए आपको डिटेल में इसके बारे में बताते हैं.

अब 25 हजार शब्दों में कर सकेंगे ट्वीट

बता दें कि फरवरी में ट्विटर ने शब्दों की सीमा को 4 हजार तक बढ़ाया था जिसके बाद अप्रैल में यह 10 हजार की गई थी.जिसके बाद अब उसे 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार शब्द कर दिया गया है.एलन मस्क ने हाल ही में कहा था कि आने वाला जो ब्लू यूजर्स को फॉलो नहीं करते उनकी डीएम भेजने की क्षमता को सीमित करेगा.

ये भी पढ़ें- Gizmore prime smartwatch: लॉन्च होते ही लड़कियों के दिलों में समा गई ये स्मार्टवॉच, कीमत है बहुत सस्ती

Twitter New Feature
image credit (Twitter)

1 घंटे के अंदर ट्वीट को कर सकेंगे एडिट

टि्वटर ब्लू में ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से इसके बारे में जानकारी देते कहा है कि अब यूजर को अपने द्वारा किए गए ट्वीट को 1 घंटे के अंदर एडिट करने की सुविधा मिलेगी. बता दें अभी तक टि्वटर ब्लू यूजर्स केवल अपने ओरिजिनल ट्वीट और कोट ट्वीट को ही एडिट कर सकते थे.

2 घंटे तक का वीडियो कर सकते हैं अपलोड

हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि अब ट्विटर ब्लू के वेरीफाइड सब्सक्राइबर 2 घंटे की वीडियो (8GB) को अपलोड कर सकते हैं. ट्विटर प्रमुख की घोषणा के बाद टि्वटर ब्लू सब्सक्राइबर के बीच खुशी देखी जा रही है. इसका फीचर का सबसे ज्यादा फायदा ब्लॉगर यूट्यूबर,मीडिया आदि को होगा जो बड़ी-बड़ी वीडियो बनाते हैं. लेकिन ट्विटर को फ्री में यूज करने वाले यूजर इस सुविधा का लाभ उठा नहीं पाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you