टेकBest Washing Machine: झटपट कपड़े धो कर सुखा देती...

Best Washing Machine: झटपट कपड़े धो कर सुखा देती हैं ये वॉशिंग मशीन,बिजली भी होती है कम खर्च

-

होमटेकBest Washing Machine: झटपट कपड़े धो कर सुखा देती हैं ये वॉशिंग मशीन,बिजली भी होती है कम खर्च

Best Washing Machine: झटपट कपड़े धो कर सुखा देती हैं ये वॉशिंग मशीन,बिजली भी होती है कम खर्च

Published Date :

Follow Us On :

Best Washing Machine : आप हाथ से कपड़े धोने से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी बेहतरीन वॉशिंग मशीन (Washing Machine) के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार है. इन वाशिंग मशीन की सबसे खास बात ये है कि ये आपके धुले हुए कपड़ों को सुखा भी देगी. यह वॉशिंग मशीन चलते वक्त कम बिजली की खपत भी करती है जिससे आपका ज्यादा बिजली बिल भी नहीं आएगा.आइए इन वाशिंग मशीन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Samsung 6.5 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Samsung Washing Machine

सबसे पहले बात करते हैं Samsung की वॉशिंग मशीन की. इस ब्रांडेड वॉशिंग मशीन में बहुत ही बेहतरीन फीचर दिए गए हैं. वॉशिंग मशीन 6.5 किलो की क्षमता के साथ आती है. इस वॉशिंग मशीन में सोक ऑप्शन, नॉर्मल वॉश और हैवी वॉश जैसे फंशन भी मिल जाते हैं, जिससे आप बिना किसी परेशानी जींस जैसे हैवी कपड़ों को भी मिनटों में क्लीन कर सकती हैं. वॉचिंग मशीन में एयर टर्बो ड्राइंग सिस्टम दिया गया है. इसे मशीन को 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग मिली हुई है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह वॉशिंग मशीन कितनी पसंद की जाती होगी.

Best Washing Machine
image credit(Google)

Croma 6.5 kg 5 Star Semi Automatic Top Load Washing Machine

Croma की ये लेटेस्ट वाशिंग मशीन बहुत ही शानदार वॉशिंग मशीन है. इस मशीन पर आपको 2 साल तक की वारंटी भी मिलती है.वॉशिंग मशीन में वॉश टाइमर की सेटिंग के साथ कई ऑटो मैटिक वॉशिंग मोड भी दिए गए हैं, जिससे आप बिना मेहनत कपड़ों को साफ कर सकती हैं. वॉशिंग मशीन 6.5 किलो क्षमता के साथ आती है. इसे लोगों ने भी काफी पसंद किया है. आप ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर इस वॉशिंग मशीन की लेटेस्ट कीमत देख सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you