ऑटोमहज ₹35 हजार में घर ले जाएं Hero HF...

महज ₹35 हजार में घर ले जाएं Hero HF Deluxe Electirc बाइक, होगी पैसे की बचत, जानें डिटेल

-

होमऑटोमहज ₹35 हजार में घर ले जाएं Hero HF Deluxe Electirc बाइक, होगी पैसे की बचत, जानें डिटेल

महज ₹35 हजार में घर ले जाएं Hero HF Deluxe Electirc बाइक, होगी पैसे की बचत, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Hero HF Deluxe Electric : देश में लगातार बढ़ रहे इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए ज्यादातर कंपनियां ईवी वाहनों पर काम कर रही है. तो वही कुछ कंपनियां पुराने बाइक में ही इसका तोड़ निकालने का प्रयास कर रही है. जी हां आपने बिलकुल सही सुना है. दरअसल आपको बता दें, कुछ कंपनियां पुरानी गाड़ियों में इलेक्ट्रिक किट की मदद से उसे ईवी वाहन बनाने का प्रयास कर रही है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं पूरी डिटेल से..

Hero HF Deluxe Electric
Hero HF Deluxe Electric

मौजुदा समय में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) काफी लोकप्रिय है. लेकिन आजकल मार्केट में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कंपनी हीरो एचएफ डीलक्स को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने का प्लानिंग कर रही है. हालांकि कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

कंपनी GoGoA1 ने Hero MotoCorp कंपनी की बाइक्स के लिए इलेक्ट्रिक किट का निर्माण किया है. इस कीट को कंपनी की पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस में लगाया भी गया है और यह सफल भी रही है. इस कीट को RTO से प्रमाणित भी किया गया है. जिसके बाद कंपनी एक ऐसी ही इलेक्ट्रिक किट का निर्माण कर रही है जिसे हीरो एचएफ डीलक्स बाइक में लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें : Vespa GTV स्कूटर ने मार्केट में मचाया बवाल, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स और पावरट्रेन

Hero HF Deluxe Electric : बैटरी डिटेल

अगर Hero HF Deluxe Electric बाइक के लिए किट बनाया जाता है तो इसमें कंपनी 4 kWh का बैटरी पैक का इस्तेमाल कर सकती है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 120 किलोमीटर का सफर तय किया जा सकता है. वही इसमें आपको एक 6kwh और एक 8kWh का बैटरी ऑप्शन भी मिल सकता है. जिनकी रेंज क्रमशः 180 किलोमीटर और 240 किलोमीटर की होगी. इस इलेक्ट्रिक बाइक में लगे बैटरी पैक को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगेगा.

कितनी होगी इसकी कीमत

Hero HF Deluxe Electric बाइक के लिए जिस इलेक्ट्रिक किट का निर्माण हो रहा है उसकी कीमत 35,000 रुपये तय की जाएगी. हालंकि इसके कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you