टेकइस दिन गदर फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Infinix...

इस दिन गदर फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Infinix Hot 30 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

-

होमटेकइस दिन गदर फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Infinix Hot 30 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

इस दिन गदर फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Infinix Hot 30 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Infinix Hot 30 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए ब्रांड ने लगभग तैयारियां पूरी कर ली हैं. इस फोन को किफायती बजट रेंज में लॉन्च किए जाने की संभावना है और देखा जाए तो कंपनी की यूएसपी रही है कि ये मिड रेंज में ही ज्यादातर फोन लॉन्च करते हैं, इनके डिवाइस की कीमत तो कम होती ही है साथ ही फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में भी किसी से कम नहीं पड़ते हैं। इस लेख में हम जान रहे हैं कि इस फोन में क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है और इसकी अनुमानित कीमत क्या रह सकती है।

Infinix Hot 30 5G के स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स ने बीते महीने ही एक स्मार्टफोन पेश किया था और अब एक महीने के भीतर ही कंपनी दूसरी पेशकश लेकर आ चुकी है। इसमें परफॉरमेंस के लिहाज से शक्तिशाली प्रोसेसर दिया जाएगा लेकिन कौन सा चिपसेट मिलेगा। इसके बारे में पुख्ता जानकारी नहीं है। इसमें 580 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करने वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में स्प्लैश रेजिस्टेंस को लिहाज से IP53 की मानक रेटिंग भी प्रदान की गई है। कनेक्टिविटी की जरूरतों को पूरा करने के लिए इसमें एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5mm हेडफोन जैक, एक माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल की सुविधा दी जा सकती है।

बैटरी और कैमरा

ये फोन 6,000 MAh के बैटरी पैक के साथ दस्तक देगा. जो संभावित तौर पर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करेगी। वहीं कैमरे के लिहाज से इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Threads App की ये गलती कहीं मार्क जकरबर्ग पर भारी न पड़ जाए, एप डिलीट करते ही उड़ जाएगी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, जानें

कीमत और लॉन्च डेट

कहा जा रहा है ये फोन 14 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग के कुछ समय बाद ही इसे बिक्री के लिए भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इसकी कीमत 10 से 15 हजार के बजट में फिट हो सकती है लेकिन ध्यान ब्रांड की तरफ से कीमतों के बारे में कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you