टेक6000mh वाला 5G Smart phone मात्र 7,999 रुपए में,...

6000mh वाला 5G Smart phone मात्र 7,999 रुपए में, जानें डिटेल और फीचर्स

इंफिनिक्स कंपनी कम बजट वाले 5G Smart Phone को मार्केट लॉन्च किया है. जिनमें 6000mh की बैटरी भी दिया है. यह फोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जिनका

-

होमटेक6000mh वाला 5G Smart phone मात्र 7,999 रुपए में, जानें डिटेल और फीचर्स

6000mh वाला 5G Smart phone मात्र 7,999 रुपए में, जानें डिटेल और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

अगर आपका बजट कम है और आप एक स्मार्टफोन (5G Smart Phone) खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. आज हर कोई चाहता है कि उसके पास एक स्मार्टफोन हो कुछ लोगों के पास आईफोन तो कुछ लोगों के पास सैमसंग जैसे बड़े ब्रांड के फोन है. पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका बजट कम है लेकिन वह चाहते हैं कि, उनके पास एक स्मार्टफोन जरूर हो तो उनके लिए इंफिनिक्स ने एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किया है. स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 7 है जिसमें आपको स्टोरेज भी काफी मिल जाएगा और कीमत भी आपके बजट के अंदर होगी.

इंफिनिक्स स्मार्ट सीरीज 7 के फीचर्स

मार्केट में आए दिन इंफिनिक्स कंपनी अपनी अलग-अलग सीरीज की फोन लॉन्च करती रहती है. बीते कुछ समय पहले कंपनी ने इंफिनिक्स स्मार्ट 7 और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो स्माटफोन को मार्केट में उतारा है. ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आप इसे देख सकते हैं. जिसमें कमाल की फीचर्स भी मिल जाते हैं. जैसे कि, 6000mh की बैटरी, 4GB रैम और 64GB Storage वहीं इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो में भी 6000mh की बैटरी, 4GB रैम लेकिन स्टोरेज 128GB दी है. हालांकि यह दोनों फोन 12 एंड्रॉयड वर्जन पर काम करते हैं. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने खासकर ऐसे लोगों के लिए लॉन्च किया है जो बजट कम होने की वजह से फोन नहीं खरीद सकते है.

ये भी पढ़े : इस रक्षाबंधन को बनाएं और खास, बहन को गिफ्ट करें ये Bluethooth Speakar, जानें कीमत और फीचर्स

इंफिनिक्स स्मार्टफोन सीरीज 7 कीमत

इंफिनिक्स स्मार्ट 7 और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो स्माटफोन की कीमत भी काफी किफायदी है. अब इन स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अपने नजदीकी मार्केट में जा सकते हैं, इसके अलावा आप इन्हें ऑनलाइन भी आर्डर कर सकते हैं. जिसमे आपको इंफिनिक्स स्मार्टफोन 7 (Infinix Smart 7) के लिए 7,200 रूपये और इंफिनिक्स स्मार्टफोन (Infinix Smart pro 7)7 प्रो को 7,999 रूपये में खरीद सकते है. ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आप आसानी से मार्केट में मौजूद इस कंपनी के स्मार्टफोन खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you