मनोरंजनSeema Haider : पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर बन...

Seema Haider : पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर बन रही फिल्म का पोस्टर हुआ जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

-

होममनोरंजनSeema Haider : पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर बन रही फिल्म का पोस्टर हुआ जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Seema Haider : पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर बन रही फिल्म का पोस्टर हुआ जारी, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Published Date :

Follow Us On :

Seema Haider : आज तक हमने केवल सिनेमा में ही मोहब्बत के चलते लोगों को शरहद पार कर दूसरे देश जाते देखा था. लेकिन ऐसा असल जीवन में भी हो जायेगा इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. करीब 3 महीने पहले नेपाल के रास्ते भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. टीवी न्यूज चैनल से लेकर सोशल मीडिया तक इनके ही चर्चे हो रहे हैं. बीते दिनों ही विवादों के बीच उनके ऊपर बनाई जा रही फिल्म को लेकर खबरें सामने आई थी. जिसके बाद सचिन और सीमा हैदर पर बन रही फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ (Karachi To Noida Poster) का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

Seema Haider
Seema Haider Movie

Seema Haider : पोस्टर हुआ जारी

सामने आई पोस्टर में सीमा हैदर के तीन अवतार दिखाएं जा रहे हैं. एक तस्वीर में सीमा हैदर हिजाब में दिख रही है जो कहीं न कहीं पाकिस्तान को दर्शा रहा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में सीमा साड़ी पहने दिख रही है जिससे ये साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि उन्होंने भारत में आकर शादी रचा ली है. जबकि तीसरे तस्वीर में वो काफी दुखी दिखाई पर रही है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सीमा और सचिन के भारत से नोएडा आने तक के सफर को दिखाया जायेगा. वहीं, इस फिल्म का पहला थीम सॉन्ग ‘चल पड़े हैं हम’ को 20 अगस्त को रिलीज कर दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें : Sunny Deol फिल्में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी भी है काफी रोमांटिक, चोरी चुपके ‘तारा सिंह’ ने रचाई थी शादी

फायरफॉक्स करेगी फिल्म को प्रोड्यूस

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म को फायरफॉक्स कंपनी प्रोड्यूस कर रही है. वहीं, ये फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी के दिशा निर्देश में बनाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सीमा हैदर के दोनों पति को दिखाया जायेगा. साथ ही उनके पाकिस्तान से भारत आने तक का सफर भी दिखाया जायेगा. वहीं, फिल्म में सीमा हैदर के किरदार के लिए मॉडल फरहीन फलक को चुना गया है जबकि, अन्य किरदारों के सिलेक्शन के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं.

कब तक रिलीज होगी ये फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सीमा पर बन रही ये फिल्म कब तक आएगी इसको लेकर फ़िलहाल कोई जानकरी सामने नहीं आई है. क्योंकि अभी तक इस फिल्म में आने वाले किरदारों के ऑडिशन ही लिए जा रहे हैं. किन्तु इस मूवी का पहला गाना कल रिलीज कर दिया जायेगा.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you