मनोरंजनSunny Deol फिल्में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी भी...

Sunny Deol फिल्में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी भी है काफी रोमांटिक, चोरी चुपके ‘तारा सिंह’ ने रचाई थी शादी

-

होममनोरंजनSunny Deol फिल्में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी भी है काफी रोमांटिक, चोरी चुपके 'तारा सिंह' ने रचाई थी शादी

Sunny Deol फिल्में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी भी है काफी रोमांटिक, चोरी चुपके ‘तारा सिंह’ ने रचाई थी शादी

Published Date :

Follow Us On :

Sunny Deol Love Story: फिल्मों में आपने अभी तक कई ऐसे प्यार के किस्से सुने होंगे जिसने प्यार में सारी हदें पार कर दिया हो. लेकिन असल जिंदगी में शायद ही कोई ऐसा प्रेमी होता है तो जो इश्क में पूरी दुनिया से लड़ जाता है. यूं तो प्यार एक बहुत खूबसूरत अहसास होता है. ये जिसे एक बार हो जाता है उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है. प्यार में परे लोग सात जन्मों तक जीने मरने का कसम खाते हैं और फिल्मों में शायद ऐसा होता भी है. मूवी में दिखाए गए ऐसे सीन दर्शकों को काफी प्रभावित करते हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है कि सिल्वर स्क्रीन पर इश्क फरमा रहे एक्टर, एक्ट्रेस की असल जिंदगी भी कुछ ऐसी होती है.

आज हम आपको गदर 2 के तारा सिंह और उनकी पत्नी पूजा देओल की प्रेम कहानी बताएंगे जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 2001 में आई फिल्म गदर में सनी देओल को प्रेम के कारण सरहद पार करते देखा होगा लेकिन क्या आपको मालूम है कि सनी देओल वास्तविक जीवन में भी अपनी पत्नी को सात समुंदर पार कर लेकर आए हैं. अगर नहीं तो चलिए आज के इस खबर में पूरे विस्तार से जानते हैं.

Sunny Deol Love Story: एक्टर से चोरी छिपे कर थी शादी

वर्ष 1983 में आती फिल्म बेताब से सनी देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मच गया था यानी इनकी ये फिल्म काफी सुपरहिट रही. जिस कारण इन्होंने कुछ ही समय में कामयाबी का शिखर छू लिया. अभी सनी देओल अपने कैरियर को सेट ही कर रहे थे तभी एक ऐसी खबर निकल कर सामने आती है जिसने सबको चौंका दिया. कहा जा रहा था कि सनी देओल ने चोरी छिपे लंदन में रहने वाली पूजा देओल से शादी कर ली है. हालांकि, एक्टर लगातार इस बात को नकारते रहे, जिसके चलते उनके रिश्ते में गांठ पड़ गई.

ये भी पढ़ें : Amitabh Bachchan की कुल संपत्ति सुनकर सुख जायेगा गला,करोड़ों में है इनकम,जानें टोटल नेटवर्थ

ब्रिटिश फैमिली से ताल्लुक रखती थी पूजा देओल

मीडिया में आई खबरें के मुताबिक पूजा देओल शादी के बाद भी लंदन में रहती थी. इनका असली नाम लिंडा देओल था. पूजा देओल का जन्म 21 सितंबर 1957 को लंदन में हुआ था. उनके पिता कृष्णन देव महल भारतीय मूल के रहने वाले थे जबकि मां जून साराह महल ब्रिटिश थीं जिस वजह से उनका ताल्लुक ब्रिटिश रॉयल फैमिली था.

आपको बता दें, एक समय ऐसा भी आया जब सनी देओल की शादी की फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगी, लेकिन एक्टर ने इस बात को झुठलाते हुए शादी से इंकार कर दिया था. हालंकि, वर्ष 1990 में पूजा देओल ने अपने पहले बच्चे कारण देओल को जन्म दिया जिसके बाद पूरी दुनिया के सामने उनकी शादी की सच्चाई सामने आ गई. करण के जन्म के कुछ ही दिन बाद उनके घर छोटे बेटे राजवीर सिंह देओल का जन्म हुआ , जिसके बाद सनी का भी परिवार पूरा हो गया.

सनी की पत्नी भी किसी स्टार से नहीं है कम

आपको शायद ये मालूम नहीं होगा कि सनी देओल की पत्नी पूजा देओल पेशे से एक राइटर है. वो अब तक बॉलीवुड में कई फिल्में लिख चुकी है जिसमें एक नाम ‘यमला पगला दीवाना 2’ का भी शामिल है. बात करें इनकी असल जिंदगी की तो आपको बता दें, पूजा देओल मीडिया से काफी दूरी बनाए रखती है. वहीं, कहा जाता है कि उस समय सनी देओल का अफेयर डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह जैसी दिग्गज अभिनेत्री से चल रहा था.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you