टेकCheap AC Prices: बहुत सस्ती कीमतों पर यहां मिल...

Cheap AC Prices: बहुत सस्ती कीमतों पर यहां मिल रहे हैं एसी, देखकर कहेंगे इतने में तो पंखा भी नहीं आता

-

होमटेकCheap AC Prices: बहुत सस्ती कीमतों पर यहां मिल रहे हैं एसी, देखकर कहेंगे इतने में तो पंखा भी नहीं आता

Cheap AC Prices: बहुत सस्ती कीमतों पर यहां मिल रहे हैं एसी, देखकर कहेंगे इतने में तो पंखा भी नहीं आता

Published Date :

Follow Us On :

Cheap AC Prices: गर्मियों के सीजन में जब कूलर-पंखे से काम नहीं चल पाता है तो हम एसी खरीदने की प्लानिंग करने लगते हैं. एसी की कीमतें हाई-फाई होती हैं जिसके कारण बहुत से लोग एसी खरीद नहीं पाते हैं लेकिन क्या हो जब आपको कुछ ऐसी सस्ती कीमत पर आने वाली एसी के बारे में बताया जाए जो सारे फीचर्स के साथ आती हो तो हम आपके लिए कुछ एसी लेकर आए हैं. जिन्हें आप बजट रेंज में खरीद सकते हो.

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Inverter Split AC

ब्लू स्टार की तरफ से पेश किए जाने वाले इस को आप 0.8 टन की क्षमता के साथ पेश किया जाता है. इसे यूजर्स के द्वारा 4.2 स्टार की रेटिंग दी गई है. इसमें बेहतर कूलिंग के लिए टर्बो कूल, गोल्ड फिन, कन्फर्ट स्लीप और सेल्फ क्लीन जैसी सुविधाएं दी गई हैं. यह एसी 100 वर्ग फुट वाले कमरे के हिसाब से एकदम परफेक्ट हैं. इसकी कीमत 28,999 रुपये है. इसे कंपनी की साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट अमेजन से लिया जा सकता है.

Lloyd 1.0 Ton 3 Star Inverter Split AC

चीपेस्ट एसी की लिस्ट में लॉयड की तरफ से पेश की जाने वाली इस 1 टन क्षमता वाली एसी का भी नाम शामिल है. इसे 52 डिग्री के लिए आदर्श मानकर आप खरीद सकते हैं. इसमें कन्वर्टिवल मोड प्रदान किया जाता है. इसे 3 स्टार की पॉवर रेटिंग दी गई है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे 29,999 रुपये में लिया जा सकता है. इसके साथ ही अगर इस पर कुछ ऑफर्स वगैरह चल होंगे तो आपको और कम कीमत चुकता करनी पड़ेगी.

Whirlpool 1.0 Ton 3 Star Flexicool Inverter Split AC

इस एसी की उपलब्धता भी ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ही है. इसमें कई तरह के फीचर्स के साथ ढेरों मोड प्रदान किए गए हैं. इसमें 4 इन 1 कूलिंग मोड दिया जाता है. इसकी कीमत अमेजन 29,490 रुपये है लेकिन कंपनी की साइट से लेने पर ये कुछ कम में पड़ जाएगी. बता दें इस एसी की क्षमता 1 टन की है.

Voltas 0.8 Ton 3 Star Adjustable Inverter Split AC

जब सस्ती एसी की बात हो और वोल्टास की तरफ से कोई भी एसी न हो ऐसा कैसे हो सकता है, वोल्टास की तरफ से इस एसी को 4 इन 1 एडजेस्टेबल मोड जैसे फीचर के साथ पेश किया जाता है. इसकी क्षमता 08 टन की है कूलिंग के मामले में ये 52 डिग्री के तापमान में भी कोई दिक्कत नहीं होने देती है. इसे खरीदने के लिए आपको 26,999 रुपये चुकाने होंगे.

ये भी पढ़ें- YouTube New Feature: यूट्यूब गेमिंग के क्षेत्र में भी अब मचाएगा धमाल,आने वाला है ये गेमिंग प्लेटफार्म

Godrej 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

चीपेस्ट एसी की लिस्ट में जगह बनाने में गोदरेज की तरफ से पेश की जाने वाली 1 Ton 3 Star Inverter Split AC भी कामयाब हुई है. इसमें कई कमाल के मोड्स दिए गए हैं. यह 52 डिग्री के लिए आदर्श एसी है. इसकी क्षमता 1 टन की है तो इसे 110 वर्ग फुट साइज वाले कमरे के लिए बढ़िया विकल्प मान सकते हैं. इसकी कीमत अमेजन पर फिलहाल के समय 28,990 रुपये है.

नोट- कीमतों में बदलाव होते रहते हैं. आर्टिकल लिखे जाने तक ये सारे प्रोडक्ट्स अमेजन पर मौजूद हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Virat Kohli तोड़ सकते हैं सचिन का ये खास रिकॉर्ड, इस दिग्गज ने बताया समीकरण

Virat Kohli: भारत के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you