ऑटोइस महीने मार्केट में Harrier, Punch समेत ये कारें...

इस महीने मार्केट में Harrier, Punch समेत ये कारें देंगी दस्तक, देखें कीमत और खासियत

Upcoming Cars October: अगर आप नहीं कर खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो अक्टूबर महीना आपके लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि मार्केट में टाटा सफारी फेसलिफ्ट से लेकर टाटा पांच ईवी की एंट्री होने वाली है.

-

होमऑटोइस महीने मार्केट में Harrier, Punch समेत ये कारें देंगी दस्तक, देखें कीमत और खासियत

इस महीने मार्केट में Harrier, Punch समेत ये कारें देंगी दस्तक, देखें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming Cars October: देश में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है और सभी वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ हर मॉडल पर ऑफर दे रही हैं. इसी बीच अब मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ-साथ डीजल वेरिएंट में भी कई कारें अक्टूबर के महीने में एंट्री लेने वाली है. तो आइए अक्टूबर महीने में बाजार में आने वाली कारों की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

Tata Punch EV की होगी एंट्री

अनुमान लगाया जा रहा है कि, टाटा मोटर्स अक्टूबर के महीने Tata Punch SUV के इलेक्ट्रिक वर्जन मार्केट में पेश करने वाली हैं. यह कंपनी की नेक्सॉन एव फेसलिफ्ट EV कंपनी का अगला प्रोडक्ट होने जा रहा है. जिसे कंपनी इस त्योहारी सीजन में पेश करने की तैयारी शुरू कर दिया है. हालांकि, इस नई व्हीकल को टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर सपोर्ट किया गया था. हालांकि, इसकी कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं साझा किया गया है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है टाटा पंच ईवी के कीमत 12,00,000 रुपए के आस-पास हो सकता है.

ये भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड के जिदंगी में भूचाल लाएगी, Harley Davidson की ये नई बाइक, मिलेंगे भरपूर फीचर्स

Tata Harrier Safari fecelift

टाटा मोटर्स की अगली कर धाकड़ हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट होने वाली है उम्मीद लगाए जा रहा है कि, इससे भी कंपनी अक्टूबर के महीने में लॉन्च करने वाली है क्योंकि इस अगले महीने टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. इस सेगमेंट में वर्टिकल एलइडी प्रोजेक्टर हैडलाइट्स के साथ अन्य कहीं फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. वहीं इसकी कीमत को लेकर सामने आई जानकरी से पता चल रहा ये कार 15.50 लाख रुपए से लेकर 25 लाख रुपए हो सकता है.

Nissan Magnite Kuro

यह एक जापानी कार निर्माता कंपनी है जो अक्टूबर के महीने में अपनी नई मॉडल मैग्नाइट एसयूवी को अपडेट वर्जन में पेश करने की तैयारी कर चुकी है. कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है. अगर आप इसकी बुकिंग करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 11,000 रुपए की टोकन मनी के साथ बुक कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you