ऑटोरॉयल एनफील्ड के जिदंगी में भूचाल लाएगी, Harley Davidson...

रॉयल एनफील्ड के जिदंगी में भूचाल लाएगी, Harley Davidson की ये नई बाइक, मिलेंगे भरपूर फीचर्स

पावरफुल बाइक बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन जल्द ही अपनी Sportster 500 को जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है. वही इसकी कीमत 4 लाख रूपये हो सकती है.

-

होमऑटोरॉयल एनफील्ड के जिदंगी में भूचाल लाएगी, Harley Davidson की ये नई बाइक, मिलेंगे भरपूर फीचर्स

रॉयल एनफील्ड के जिदंगी में भूचाल लाएगी, Harley Davidson की ये नई बाइक, मिलेंगे भरपूर फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Harley Davidson Sportster 500 : रॉयल एनफील्ड की Super Meteor 650 भारतीय ग्राहकों के दिल में एक अलग पहचान बना चुकी है. युवा पीढ़ी में इस बाइक का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन बहुत जल्द ही इसके चाहने वालों की संख्या में कमी देखने को मिल सकता है. जी हां आपको बता दें, पावरफुल बाइक बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन जल्द ही अपनी Sportster 500 को जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है. ऐसे में अनुमान है कि इस बाइक के आते ही रॉयल एनफील्ड के जिंदगी में भूचाल आयेगी यानी इसके बिक्री पर असर पड़ सकती है.

Harley Davidson Sportster 500
Harley Davidson Sportster 500

कितनी होगी इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान है कि इसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए होगी. वहीं, इसके प्रतिद्वंदी बाइक Royal Enfield Super Meteor 650 की कीमत 3.54 से 3.84 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : BattRE अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही बंपर छूट, जल्दी करें.. दुबारा लौट कर नहीं आएगा ये शानदार मौका

Harley Davidson Sportster 500 : इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस अपकमिंग बाइक में 498सीसी इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है जो 33.52बीएचपी की पावर और 40एनएम का टॉर्क पैदा करेगा. हालंकि इसको लेकर फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं, रॉयल एनफील्ड के बाइक में 648cc, इंजन का उपयोग किया गया है जो 47ps की पावर और 52.3एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड से कनेक्ट किया गया है. हालांकि इसके रेंज और टॉप स्पीड की जानकारी भी सामने नहीं आई है.

Harley Davidson Sportster 500 : कब होगी लॉन्च

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने लॉन्चिंग डेट रिवील नहीं किया है. किंतु ऑटो एक्सपर्ट्स के मुताबिक इसे अगले साल 2024 के फरवरी में लॉन्च किया जायेगा.

इन फीचर्स से होगी लैस

आपको बता दें, कंपनी अपनी इस बाइक में सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, ओडोमीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर जैसे फीचर्स मौजूद होंगे. इसके अलावा इसमें और भी एडवांस फीचर्स दिए जायेंगे जिसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you