ऑटोमहज ₹25 हजार में घर ले जाएं ये सफेद...

महज ₹25 हजार में घर ले जाएं ये सफेद ब्यूटी, आज नहीं खरीदा तो दुबारा मिलने से रहा फिर ऐसा शानदार मौका

-

होमऑटोमहज ₹25 हजार में घर ले जाएं ये सफेद ब्यूटी, आज नहीं खरीदा तो दुबारा मिलने से रहा फिर ऐसा शानदार मौका

महज ₹25 हजार में घर ले जाएं ये सफेद ब्यूटी, आज नहीं खरीदा तो दुबारा मिलने से रहा फिर ऐसा शानदार मौका

Published Date :

Follow Us On :

Honda Aviator : यूं तो भारतीय मार्केट में हजारों की संख्या में बाइक्स और स्कूटर्स मौजूद है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि ऑटोमार्केट में ऐसे कई स्कूटर्स और मोटरसाइकिल आए हैं, जिसकी अब बिक्री बंद कर दी गयी है. लेकिन फिर भी लोग इसकी मांग करते हैं. इसी में एक नाम Honda Aviator का भी शामिल है. आपको बता दें, कंपनी ने इसकी बिक्री सालों पहले बंद कर दी है. लेकिन ग्राहक फिर भी इसकी डिमांड कर रहे हैं.

ऐसे में यदि आप भी उन्हीं ग्राहकों में से एक है और इस स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो, आज हम आपके लिए एक बढ़िया सा डील लेकर आए हैं. जिससे आप चुटकियों में इसे अपना बना सकते हैं. खास बात ये हैं कि आपको इसके लिए जुड़ा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे.

ये भी पढे़ : सड़कों पर इस दिन गदर मचाने आ रहा Honda Activa Electric Scooter, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Honda Aviator : एक्सशोरूम कीमत

वैसे तो इस स्कूटर की बिक्री बंद हो गई है. लेकिन यदि ये बिक रही होती, तो आपको इसे खरीदने के लिए कम से कम 60 से 65 हजार रुपए खर्च करने पड़ते. किंतु अब इसका प्रोडक्शन नहीं किया जाता है. लेकिन आप चाहे तो इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं. ऐसा करने से आपको आपके पसंद की गाड़ी मिलने के साथ साथ अधिक जेब भी ढीला नहीं करना पड़ेगा.

यहां से करें खरीददारी

Honda Aviator का सेकंड हैंड मॉडल भी खरीदना एक अच्छा डील हो सकता है. क्योंकि पुरानी चीजों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) पर इस स्कूटर को महज 25 हजार रुपए में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहाँ पर ये आपको सफेद रंग में मिलेगा. बता दें, इस व्हाइट ब्यूटी को अब तक 40 हजार किलोमीटर तक ही चलाया गया है और ये 60 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करता है. यानी की इसे खरीदने के बाद आपको बार बार पेट्रोल भरवाने का भी झंझट नहीं रहेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you