ऑटोRoyal Enfield का हालत बिगाड़ने आ रही है मेड...

Royal Enfield का हालत बिगाड़ने आ रही है मेड इन इंडिया बाइक Harley Davidson X400, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त पावर का तड़का

Harley-Davidson X400 : हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन के साझेदारी के तहत बनाई जा रही बाइक को अनवील कर दिया गया है.कंपनी ने इस बाइक की ऑफिशियल तस्वीरें जारी कर दी हैं.

-

होमऑटोRoyal Enfield का हालत बिगाड़ने आ रही है मेड इन इंडिया बाइक Harley Davidson X400, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त पावर का तड़का

Royal Enfield का हालत बिगाड़ने आ रही है मेड इन इंडिया बाइक Harley Davidson X400, कम कीमत में मिलेगा जबरदस्त पावर का तड़का

Published Date :

Follow Us On :

Harley Davidson X400 : हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन के साझेदारी के तहत बनाई जा रही बाइक को अनवील कर दिया गया है.कंपनी ने इस बाइक की ऑफिशियल तस्वीरें जारी कर दी हैं. इस बाइक को कंपनी ने Harley-Davidson X440 नाम दिया है. ऐसे में अगर आपकी भी चाहत इस बाइक को खरीदने को लेकर है तो आपके लिए यह खबर अच्छी हो सकती है.

Harley Davidson X400
Harley Davidson X400

बता दें, कंपनी ने इस बाइक को जबरदस्त लुक के साथ पेश किया है, वहीं कहा जा रहा है कि इसका लुक और डिज़ाइन काफी हद तक हैवी मॉडल XR 1200 से मिलता जुलता है. इस बाइक में जबरदस्त इंजन और शानदार फीचर्स ऑफर किया जायेंगे. खास बात यह है कि ये बाइक हार्ले-डेविडसन की पहली बाइक है जो पूरी तरह से भारत में निर्मित हुई है. बाजार में आने के बाद यह बाइक मुख्य रूप से एंट्री-लेवल मिडिलवेट क्रूजर/रोडस्टर्स बनाने बनाने वाले Royal Enfield और Jawa जैसी गाड़ियों को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें : 100Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचा रही है Nexzu Roadlark Cargo इलेक्ट्रिक साइकिल, जानें खासियत

कैसा है इसका डिजाइन

नई हार्ले डेविडसन X440 का रंग रूप कंपनी के नाइटस्टर से मिलता जुलता है. जारी तस्वीर के मुताबिक, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल हेडलाइट, हेडलाइट के ऊपर गोल स्पीडो मीटर, चौड़े हैंडलबार और कम बॉडी पैनल देखने को मिलेंगे. हेडलाइट में रिंग जैसे एलईडी प्रोजेक्टर दिया गया हैं, जिनके ऊपर हार्ले-डेविडसन लिखा होगा. सर्कुलर टर्न इंडिकेटर में हार्ले-डेविडसन लोगो है, जो काफी अच्छा लगता है. पीछे की तरफ बुलेट के आकार का एलईडी टेल लाइट है. सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में नेगेटिव एलसीडी यूनिट भी देखने कोई मिलता है. इसके अलावा इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स ऑफर किए जायेंगे.

Harley Davidson X400 : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, हार्ले डेविडसन X440 में सिंगल एग्जॉस्ट के साथ एयर/ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर यूनिट का इस्तेमाल किया जाएगा. इसमें 4V हेड होने की उम्मीद है, जो 30 bhp और लगभग 40 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा. इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है.

Harley Davidson X400 : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अभी तक इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है,किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे लगभग 2.5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड के हंटर 350, क्लासिक 350, मेटियर जैसे मॉडल्स से होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you