टेकस्मार्टफोन कंपनियों की नींद खराब कर रहा है प्रीमियम...

स्मार्टफोन कंपनियों की नींद खराब कर रहा है प्रीमियम लुक वाला Nokia 2660 Flip स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकस्मार्टफोन कंपनियों की नींद खराब कर रहा है प्रीमियम लुक वाला Nokia 2660 Flip स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

स्मार्टफोन कंपनियों की नींद खराब कर रहा है प्रीमियम लुक वाला Nokia 2660 Flip स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

नोकिया कंपनी फोन बाजार में धीरे से ही सही लेकिन अपनी पकड़ मजबूत करने का भरसक प्रयास कर रही है. कंपनी ने बीते कुछ समय में हर सेगमेंट में हैंडसेट्स लॉन्च किए हैं. खास बात है कि कंपनी फिजिकल बटन्स वाले फोन्स लेकर फ्लैगशिप सेगमेंट तक फोन पेश कर रही है. इन दिनों कंपनी का Nokia 2660 Flip स्मार्टफोन काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में इस फोन को कई नए कलर्स़ के साथ पेश किया गया है. इसमें फिलहाल पिंक कलर वाले वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस लेख के जरिए हम आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

Nokia 2660 Flip स्पेसिफिकेशन

Nokia 2660 Flip
Nokia 2660 Flip

स्मार्टफोन में 2.8 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जाती है. इसकी कमाल की बात है कि इसमें सेकेड्रंरी डिस्प्ले भी दी गई है जो 1.77 इंच के साथ आती है. Nokia 2660 Flip  Unisoc T107 प्रोसेसर से संचालित है. स्टोरेज के लिहाज से इसमें 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है. कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें 4.2 ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है. कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो इसे 0.3 मेगापिक्सल कैमरे से लैस किया है. इसमें एलईडी फ्लैश भी दिया गया है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

Nokia 2660 Flip
Nokia 2660 Flip

इस फोन में पावर के लिए 1,450mAh की बैटरी दी उपलब्ध करवाई गई है. जो आसानी से एक से डेढ़ दिन तक चल सकती है. इस फोन में 5 कॉन्टैक्ट्स की क्विक कॉलिंग की इमरजेंसी बटन दिया गया है. बता दें पहले से यह फोन ब्लैक, ब्लू और लाल कलर में पेश किया जाता है हालांकि फिलहाल इसमें कुछ नए कलर्स को भी जोड़ा गया है. खबर है कि इसमें पिंक कलर और ग्रीन कलर वाला अवतार पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें–  Airdopes 131 Pro Review: किफायती कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए हैं कितने बेहतर जानें यहां

कीमत और उपलब्धता

इस फोन की कीमत 4,699 रुपये है हालांकि, कंपनी के इस फोन को कुछ ऑफर्स के साथ कम कीमत पर लिया जा सकता है. इसके नए रंग अवतारों की आधिकारिक अपडेट फिलहाल कंपनी के द्वारा नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है आगामी कुछ दिनों में ये दोनों ही अवतार दस्तक दे सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you