टेकAirdopes 131 Pro Review: किफायती कीमत में आने वाले...

Airdopes 131 Pro Review: किफायती कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए हैं कितने बेहतर जानें यहां

-

होमटेकAirdopes 131 Pro Review: किफायती कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए हैं कितने बेहतर जानें यहां

Airdopes 131 Pro Review: किफायती कीमत में आने वाले ये ईयरबड्स आपके लिए हैं कितने बेहतर जानें यहां

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप किफायती रेंज में किसी ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं तो आप Airdopes 131 Pro Review की तरफ देख सकते हैं. इस लेख में हम आपको इन ईयरबड्स का रिव्यू देने वाले हैं. हमने इन्हें आज से दो माह पहले फ्लिपकार्ट से खरीदा था. इनकी कीमत उस समय 1,599 रुपये थी लेकिन फिलहाल इनकी कीमत को कम कर दिया गया है. फिलहाल, इन्हें 1,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है तो चलिए फिर जान लेते हैं आपके लिए कितने बेहतर हैं ये Airdopes 131 Pro ईयरबड्स.

बैटरी बैक-अप में हैं Ok

दो महीना यूज करने के बाद कहा जा सकता है. ये ईयरबड्स इस रेंज में बढ़िया विकल्प हैं. इनमें 400 MAh की जो बैटरी दी गई है. उसे एक बार की सिंगल चार्जिंग तकरीबन 45 घंटों तक यूज किया जा सकता है. इनमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाती है. महज 5 से 10 मिनट के चार्ज करने के बाद ये आसानी से एक घंटे तक चल जाते हैं. कुल मिलाकर लॉन्ग टर्म में आपका साथ ये निभा सकते हैं. फुल चार्ज होने में इन्हें 30 से 40 मिनट का वक्त लगता है. केस का बैटरी बैक-अप 42 घंटे जबकि ईयरबड्स करीब 3.5 घंटे तक चल जाते हैं.

Airdopes 131 Pro स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में क्विक कनेक्टिंग की सुविधा दी जाती है. हमने नोटिस किया केस को ओपन करते ही ये खुद ही डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाते हैं. इनमें 11 mmx2mm के दो डायनामिक ड्राइवर्स प्रदान किए गए हैं. इसमें वॉयस असिस्टेंट जैसे फीचर्स की सुविधा दी जाती है. इनकी खास बात है कि बेहतर कनेक्टिविटी के लिए V5.3+EDR ब्लूटूथ सपोर्ट दिया गया है.

पानी और डस्ट से सुरक्षित रखने का दिया गया है फीचर

Airdopes 131 Pro ईयरबड्स को पानी और डस्ट से सुरक्षित रखने के लिए IPX 5 वॉटर रेसिस्टेंट की सुविधा दी गई है. इनके ऊपर बॉट की ब्रांडिंग दी गई है. साइज के लिहाज से भी ये काफी कॉम्पैक्टफुल हैं. दिखने में ये काफी प्रीमियम क्वालिटी के लगते हैं. इनको कई कलर वेरिएंट में पेश किया जाता है. जिनमें मैट ब्लू, ब्लैक, ग्रीन और पिंक कलर पेश किए गए हैं.

Airdopes 131 Pro की ऑडियो क्वालिटी भी है ठीक

इनको ऑडियो क्वालिटी के लिहाज से देखें तो इस रेंज में ये बढ़िया हैं हालांकि, कुछ मामलों में इनमें बदलाव की गुंजाइश है. इनमें कभी-कभार कनेक्टिविटी में दिक्कत आती है लेकिन इसके अलावा कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती है.

ये भी पढ़ेंघर ले आएं ये Solar Fan, बिजली बिल से मिल जाएगी मुक्ति, कीमत भी है बहुत कम, पढ़ें डिटेल

कीमत में भी हैं किफायती

इनको फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इनकी कीमत वैसे तो 2,499 रुपये है हालांकि फिलहाल इन्हें 1,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसके अलावा बॉट की आधिकारिक साइट से भी इनकी खरीददारी की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you