मनोरंजनआखिर किससे करना चाहती थी ‘ऐश्वर्या राय’ शादी, सामने...

आखिर किससे करना चाहती थी ‘ऐश्वर्या राय’ शादी, सामने आया अभिनेत्री का पुराना वीडियो

-

होममनोरंजनआखिर किससे करना चाहती थी ‘ऐश्वर्या राय’ शादी, सामने आया अभिनेत्री का पुराना वीडियो

आखिर किससे करना चाहती थी ‘ऐश्वर्या राय’ शादी, सामने आया अभिनेत्री का पुराना वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Aishwarya Rai Bachchan : विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली ‘ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)’ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ये से दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. ये अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में राज करती है. आज भी इनकी खूबसूरती के आगे 25 वर्ष की हीरोइन फेल है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये न केवल एक सफल अभिनेत्री है बल्कि ये बॉलीवुड के महानायक ‘अमिताभ बच्चन‘ की बहू भी है. हालांकि, एक समय था जब ‘ऐश्वर्या’ इसकी कल्पना भी नहीं करती थी कि उनकी शादी कहां और किस शख्स के साथ होगी.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई है और अब इसकी एक बेटी भी है. लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब अभनेत्री शादी के बारे में सोचती भी नही थी. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) से ऐश्वर्या की एक वीडियो क्लिप सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Animal के अंतिम सीन को देखते ही रो पड़ी बॉबी देओल की मां? जानें पूरी खबर यहां

किस से शादी करना चाहती थी ऐश्वर्या?

जी हां! दरअसल इस वीडियो में करण जौहर ‘ऐश्वर्या’ से सवाल पूछ रहे होते हैं कि वो किस तरह के इंसान से शादी करना चाहती है? जिसपर ऐश्वर्या ने जवाब दिया कि “जब ऐसा होगा तो आप लोगों को मालूम चल जायेगा. मुझे जिस तरह का अनुभव हुआ है, उसके बारे में मैं नहीं सोच सकती. मैं जीवन को वैसे ही लेना चाहूंगी जैसे यह आता है”.

आगे करण जौहर ने उनसे सवाल किया है कि वो किस अभिनय का भजन मानती है तो वे अमिताभ बच्चन का नाम लेती है. बता दें, वर्तमान में ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु है और इन्होंने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी.

इस फिल्म में आएंगी नजर Aishwarya Rai Bachchan

हाल ही में ऐश्वर्या राय Ponniyin selvan मूवी में नजर आई थी. वहीं, इनकी अपकमिंग फिल्म ‘जैस्मिन स्टोरी ऑफ अ लीज्ड वॉम्ब स्टोरी’ (Jasmine Story Of A Leased Womb Story) है. ये फिल्म एक बॉलीवुड इमोशनल ड्रामा है. जिसका निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में अभिनेत्री एक सेरोगेट मां की भूमिका में नजर आएंगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you