ट्रेंडिंगSapna Chaudhary ने लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस...

Sapna Chaudhary ने लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस के रातों की नींद उड़ी, कहा… “क्या जलवा है”

Sapna Chaudhary Dance Video : तेरी अंखियों का यो काजल…. सॉन्ग की डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

-

होमट्रेंडिंगSapna Chaudhary ने लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस के रातों की नींद उड़ी, कहा... “क्या जलवा है”

Sapna Chaudhary ने लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस के रातों की नींद उड़ी, कहा… “क्या जलवा है”

Published Date :

Follow Us On :

Sapna Chaudhary Dance Video : तेरी अंखियों का यो काजल…. सॉन्ग की डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ये आय दिन हरियाणवी सॉन्ग में अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आती है. पंजाब, हरियाणा के आलावा बिहार यूपी वाले भी इसके ठुमके के दीवाने हैं. वहीं, सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है. ये आज दिन सोशल मीडिया पर डांस विडियोज पोस्ट करते रहती है जो पलभर में वायरल हो जाता है.यहां तक कि इनके डांस स्टेप को लोग कॉपी भी करने लगते हैं. हाल ही में सपना का लेस्टेस्ट डांस वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है, तो चलिए एक नजर वीडियो पर डालते हैं.

Sapna Chaudhary Dance Video हो रहा है वायरल

वैसे तो सपना चौधरी का डांस वीडियो हमेशा वायरल होता रहा है. लोग इनके लटके झटके के दीवाने हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने आपके इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसपर फैंस भांकर प्यार बरसा रहे है. इस वीडियो में सपना अपनी न्यू सॉन्ग “गंगू की जलेबी गरमा गर्म” गाना पर हरियाणवी ड्रेस पर जोरदार कमर हिला रही है. फैंस को इनके डांस स्टेप्स काफी पसंद आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ओह माई गॉड..ये क्या? Urfi Javed ने केले के छिलके से बना डाली ऐसी ड्रेस, वीडियो देख लोगों की फटी रह गईं आंखें

फैंस ने की जमकर तारीफ

शायद आप इस बात से अनजान हो? लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें, सपना युवा से लेकर दादा जमाने के लोगों की धड़कन बन गई है. वहीं, इस वायरल डांस वीडियो को देख फैंस जमकर इनकी तारिक कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा “ क्या जलवा है” तो वहीं, अन्य यूजर्स से कहा “ इनकी तो बात ही अलग है”…

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you