ट्रेंडिंगUrfi Javed ने अपने अतरंगी फैशन से कर दी...

Urfi Javed ने अपने अतरंगी फैशन से कर दी सारे हदें पार, लुक देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल,देखें वीडियो

Urfi Javed : उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Video) आय दिन अपने अतरंगी फैशन के लेकर बयान तक के लिए सुर्खियों में बनी रहती है.उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखते ही एक बार फिर से इंटरनेट पर हलचल का माहौल बन गया है.

-

होमट्रेंडिंगUrfi Javed ने अपने अतरंगी फैशन से कर दी सारे हदें पार, लुक देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल,देखें वीडियो

Urfi Javed ने अपने अतरंगी फैशन से कर दी सारे हदें पार, लुक देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल,देखें वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Urfi Javed : उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Video) आय दिन अपने अतरंगी फैशन के लेकर बयान तक के लिए सुर्खियों में बनी रहती है.अभी हाल फिलहाल में उनका पुलिस द्वारा गिरफ्तारी वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. जिसके बाद एक बार फिर से ये सुर्खियों में आ गई है. जी हां! आपको बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखते ही एक बार फिर से इंटरनेट पर हलचल का माहौल बन गया है. इस बार Urfi Jawed अपनी सारी हदें पार करते नजर आई हैं. ऐसे में चलिए एक नजर इस वायरल वीडियो पर डालते हैं.

Urfi Javed ने नए लुक ने किया सबको हैरान

यूं तो Urfi Javed अपने अतरंगी स्टाइल के लिए चर्चा में बनी ही रहती है. बीते दिन ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Urfi Javed Viral Video) शेयर किया था, जिसे देख हर कोई हैरान है. आपको बता दें, इस वीडियो में उर्फी बिना कपड़ो के बस एक अजीब प्रॉप के सहारे दिख रही थी. जी हां! ये अजीब प्रॉप और कुछ नहीं बल्कि किसी और लड़की की टांगे थीं, जिसके सहारे एक्ट्रेस ने खुद को नया लुक देने की कोशिश किया था. वहीं, वीडियो के कैप्शन में Urfi ने लिखा था “अगर शू शिंड्रेला को फिट बैठता है”.

ये भी पढ़ें: Urfi Jawed ने कीबोर्ड से बना डाली ऐसी ड्रेस…वीडियो देख दंग रह गए लोग, कहा “क्या फैशन ट्रेंड है”

लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

इस वीडियो के अपलोड होते ही (Urfi Javed Viral Video) लाइक्स और कमेंट्स की बौछार होने लगी. लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में ही एक्ट्रेस की क्लास लगानी शुरू कर दी. Urfi Jawed को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा “ये इस जेनरेशन को खराब करके ही मानेगी” तो दूसरे यूजर्स ने भगवान से नीचे उतरने की गुहार लगा दी! बता दें, एक्ट्रेस आय दिन अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होते रहती है.

आपके लिए-  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you