ट्रेंडिंगSofiya Ansari ने लचकाई ऐसी कमर, डांस स्टेप देख...

Sofiya Ansari ने लचकाई ऐसी कमर, डांस स्टेप देख मचल उठें फैंस, देखें वीडियो

सोफिया अंसारी (Sofiya Ansari) नाम तो आपने जरूर सुना होगा ऐसे में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

-

होमट्रेंडिंगSofiya Ansari ने लचकाई ऐसी कमर, डांस स्टेप देख मचल उठें फैंस, देखें वीडियो

Sofiya Ansari ने लचकाई ऐसी कमर, डांस स्टेप देख मचल उठें फैंस, देखें वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

अपनी बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर धमाल मचने वाली सोफिया अंसारी (Sofiya Ansari) इन दिनों जमकर ट्रोल की जा रही हैं. दरअसल, बात ऐसी है कि सोफिया ने इस नवरात्रि सीजन में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही है. इसके बाद उनके फैंस के साथ-साथ बाकी लोगों ने भी उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस डांस की वीडियो को सोफिया ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तो आइए देखते हैं क्या है ऐसा ?

2 लाख से अधिक लोगों ने किया लाइक

सोफिया अंसारी ने धमके ढोल बजा रे धम के ढोल बजा रे गाने पर डांस कर रही हैं. डांस का वीडियो 30 सेकंड का है और इस 30 सेकंड की वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है. वीडियो पर अब तक 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक और कमेंट किए हैं. यह वीडियो 1 दिन पहले ही शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Seema Haidar ने राजपूती लिबास में लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस ने की जमकर तारीफ

बोल्ड अंदाज को लेकर लोगों के किया ट्रोल

सोफिया अंसारी वैसे ही अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट जाए लोग अपनी प्रतिजक्रियाएं ना दें ऐसे में हो नहीं सकता है. इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ लोगों ने मजेदार मजेदार कमेंट किया कुछ ने कहा कि ड्रेसिंग सेंस में तो उर्फी की बहन लगती है. लेकिन डांस उर्फी से बेटर है. तो दूसरे ने जो लेते हुए कहा कि ज्यादा मत बोलो मैं इसका फैन हूं.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you