Site icon Bloggistan

Sofiya Ansari ने लचकाई ऐसी कमर, डांस स्टेप देख मचल उठें फैंस, देखें वीडियो

Sofiya Ansari

Sofiya Ansari

अपनी बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर धमाल मचने वाली सोफिया अंसारी (Sofiya Ansari) इन दिनों जमकर ट्रोल की जा रही हैं. दरअसल, बात ऐसी है कि सोफिया ने इस नवरात्रि सीजन में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रही है. इसके बाद उनके फैंस के साथ-साथ बाकी लोगों ने भी उनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस डांस की वीडियो को सोफिया ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तो आइए देखते हैं क्या है ऐसा ?

2 लाख से अधिक लोगों ने किया लाइक

सोफिया अंसारी ने धमके ढोल बजा रे धम के ढोल बजा रे गाने पर डांस कर रही हैं. डांस का वीडियो 30 सेकंड का है और इस 30 सेकंड की वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है. वीडियो पर अब तक 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक और कमेंट किए हैं. यह वीडियो 1 दिन पहले ही शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Seema Haidar ने राजपूती लिबास में लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस ने की जमकर तारीफ

बोल्ड अंदाज को लेकर लोगों के किया ट्रोल

सोफिया अंसारी वैसे ही अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर उनका एक पोस्ट जाए लोग अपनी प्रतिजक्रियाएं ना दें ऐसे में हो नहीं सकता है. इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ लोगों ने मजेदार मजेदार कमेंट किया कुछ ने कहा कि ड्रेसिंग सेंस में तो उर्फी की बहन लगती है. लेकिन डांस उर्फी से बेटर है. तो दूसरे ने जो लेते हुए कहा कि ज्यादा मत बोलो मैं इसका फैन हूं.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version