Site icon Bloggistan

Seema Haidar ने राजपूती लिबास में लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस ने की जमकर तारीफ

Seema haidar dance video

Seema haidar dance video

Seema Haidar Dance Video: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (Seema Haidar) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है हर रोज सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो जरूर वायरल होता है. पिछले दिनों सीमा हैदर के एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूबसूरतियां बटोरा अब एक बार फिर डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो सीमा हैदर के घर का बताया जा रहा है.

दरअसल, 1 दिन पहले सचिन के दादाजी का बर्थडे था. जिसमें उनके घर वालों ने मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट किया और सीमा हैदर ने भी जमकर ठुमके लगाए.

ये भी पढ़ें: इस लड़के की Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, किया ऐसा डांस, लड़कियां हुईं फेल

राजपूती लिबास गाने पर Seema Haidar ने लगाएं ठुमके

बता दें कि, ये वीडियो Himanshu meena Hindu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसमें सीमा हैदर राजपूती लिबास गाने पर उसी ड्रेसअप में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, सीमा के साथ एक छोटी बच्ची भी डांस कर रही है. देखते देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा वैसे तो सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से इंडिया आई है तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

लाखों लोगों ने किया पसंद

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है. अब तक लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है यहां तक की कुछ लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. जिसमें कुछ ने कहा सीमा अच्छा डांस कर रही है तो कुछ ने जवाब में कहा सच में सीमा अच्छा डांस कर लेती है. वहीं एक ने कहां पाकिस्तानी भाभी का डांस अच्छा लगा.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version