Site icon Bloggistan

इस लड़के की Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, किया ऐसा डांस, लड़कियां हुईं फेल

Viral Video on instagram

Viral Video on instagram

Viral Video: “दीवानी मैं तेरी दीवानी” गाने पर एक लड़के का ऐसा डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. देखते देखते यह वीडियो इतना वायरल हो गया कि अब तक 15 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस लड़के के डांस के लोग दीवाने हो गए हैं सोशल मीडिया पर अलग-अलग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज एक न एक वीडियो वायरल होता रहता है. यह वीडियो कुछ इसी प्रकार का है और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

15 लाख से अधिक लोगों ने किया पसंद

इस वीडियो को rehman-shah-7860 के यूजर आईडी इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वाकही ये वीडियो में डांस कर रहा लड़का अपने स्लो मोशन डांस और हुक स्टेप की वजह से लोगों के बीच डांस कर रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी बर्थडे पार्टी या सेलिब्रेशन का है जहां ढेर सारे लोग इकट्ठा हुए हैं और पार्टी चल रही है.

ये भी पढ़ें: दोस्त की आवाज में नमस्ते बोलकर खाली कर लिया अकाउंट, भूलकर भी ना उठाएं इस नंबर के फोन

लोगों ने जमकर किया कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने अलग-अलग कमेंट करते हुए इस लड़के की वीडियो को प्यार दिया और कुछ ने कमेंट करते हुए कहा कि वाह भाई क्या डांस किया तो दूसरे ने कहा भाई का डांस एक नंबर है. इसके अलावा एक ने कमेंट करते हुए कहा कि मुझे तो डांस में कुछ खास नहीं लग न जाने लोग क्यों इस डांस की तारीफ कर रहे हैं और साथ में इस्माइल वाली इमोजी भी जोड़ी है.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version