ट्रेंडिंगViral video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने भोजपुरी गाने...

Viral video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, वीडियो देख लोग हुए दीवाने

Viral video Bhojpuri song: बिहार हो या यूपी, दिल्ली हो या आगरा कोई फर्क नहीं क्योंकि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है. जहां से लोगों को असली पहचान मिलती है.

-

होमट्रेंडिंगViral video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, वीडियो देख लोग हुए दीवाने

Viral video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, वीडियो देख लोग हुए दीवाने

Published Date :

Follow Us On :

Viral video Bhojpuri song: बिहार हो या यूपी, दिल्ली हो या आगरा कोई फर्क नहीं क्योंकि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है. जहां से लोगों को असली पहचान मिलती है. ऐसे में चलती ट्रेन में एक वीडियो लड़की के भोजपुरी गाने पर डांस करने का तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो ट्रेन बस स्टेशन रेलवे स्टेशन जिसे तमाम जगहों पर आए दिन एक न एक वीडियो वायरल होता रहता है. लेकिन इस लड़की के वीडियो में सोशल मीडिया पर धमाल मजा दिया है.

Viral video bhojpuri
Viral video bhojpuri

गोली की रफ्तार से वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ट्रेन में साथ लड़कियां सफर कर रहे हैं सफर के दौरान ही इन्होंने भोजपुरी सिंगर नीलकमल के धमाकेदार सॉन्ग हीरोइन हो हीरोइन गाने पर डांस कर रही हैं. देखते देखते वीडियो सोशल मीडिया पर इतना तेजी से वायरल हो गया कि कुछ ही घंटे में इसे मिलियंस में व्यूज मिल गए.

ये भी पढ़ें: Sofiya Ansari ने लचकाई ऐसी कमर, डांस स्टेप देख मचल उठें फैंस, देखें वीडियो

हीरोइन वाले गाने पर किया डांस

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है यह वीडियो भी नीलकमल के ही गाने हीरोइन हो हीरोइन का है. जिसमें कुछ लड़कियां ट्रेन में सफर करते समय ही ट्रेन में ही डांस करना शुरू कर दी और ताजूब की बात यह है कि वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इसे लाखों कमेंट लाइक और मिलियन में व्यूज मिल गए हैं.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you