ट्रेंडिंगUrfi Jawed ने अतरंगी फैशन से एक बार फिर...

Urfi Jawed ने अतरंगी फैशन से एक बार फिर से किया सबको हैरान, वीडियो देख लोगों ने जमकर लगाई फटकार

-

होमट्रेंडिंगUrfi Jawed ने अतरंगी फैशन से एक बार फिर से किया सबको हैरान, वीडियो देख लोगों ने जमकर लगाई फटकार

Urfi Jawed ने अतरंगी फैशन से एक बार फिर से किया सबको हैरान, वीडियो देख लोगों ने जमकर लगाई फटकार

Published Date :

Follow Us On :

Urfi Jawed Viral Video: ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हर रोज एक नए अवतार में दिख जाती हैं उर्फी एक ऐसी मॉडल है जिनसे फटे पुराने कपड़ों से लेकर डेली यूज के हरी सब्जी गोभी, टमाटर आलू और फल केला, तरबूज लेकिन कीवी के छोटे छोटे टुकड़ों का ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल शुरू हो गई है. अब ऊर्फी जावेद की पोस्ट सोशल मीडिया पर जाए और लोग उन्हें ट्रोल ना करें ऐसा तो हो नहीं सकता है.

कीवी फल के टुकड़ों का बना डाला ड्रेस

बता दें कि, उर्फी नीचे ब्लैक कलर का पैंट और ऊपर के ड्रेस के लिए कीवी फल के छोटे-छोटे टुकड़ों का ड्रेस बनाकर पहनी हुई है. अब इस पोस्ट के बाद यह बात तो साफ हो गया है कि उर्फी से कोई भी ऐसा फल सब्जी नहीं बचाने वाला है जिसे उन्हें आगे आने वाले कुछ दिनों में ड्रेस बनाकर पहनने वाले हैं. हालांकि, उर्फी के इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Jawed ने सिगरेट से बना डाली ऐसे ड्रेस….वीडियो देख लोग हुए हैरान, कहा “क्या फैशन है”

गजब मजेदार कमेंट

वहीं उर्फी के इस पोस्ट पर 2 लाख से अधिक लाइक और हजारों कमेंट भी आए हैं. जिसमें से कुछ नहीं है उन्हें मजेदार तरीके से बताया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया है. वहीं एक ने कहा की आने वाले कुछ दिनों में उर्फी से कोई ऐसा फल और सब्जी नहीं बचने वाला है. जिसका ड्रेस उर्फी नहीं पहनने वाली है.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you