मनोरंजनअरे ये क्या! रिलीज के तीसरे दिन ही Kangana...

अरे ये क्या! रिलीज के तीसरे दिन ही Kangana Ranaut की ‘तेजस’ ने तोड़ा दम, महज इतने करोड़ का किया कलेक्शन

-

होममनोरंजनअरे ये क्या! रिलीज के तीसरे दिन ही Kangana Ranaut की ‘तेजस’ ने तोड़ा दम, महज इतने करोड़ का किया कलेक्शन

अरे ये क्या! रिलीज के तीसरे दिन ही Kangana Ranaut की ‘तेजस’ ने तोड़ा दम, महज इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Tejas Day 3 Collection : कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को हाल ही में रिलीज किया गया है. मेकर्स को उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखाएगी, लेकिन ऐसा कुछ होते नहीं दिख रहा है. जी हां! तेजस को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और ये उम्मीद से कई गुना कम का कलेक्शन कर रही है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म अधिक लंबे से तक सिनेमा घरों में नहीं टिक पाएगी. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इसकी कमाई से फिल्म में लागत रूपया भी कलेक्ट नहीं हो पाएगा. ऐसे में चलिए आपको इसके कलेक्शन रिलॉर्ट के बारे में बताते हैं.

चंद्रमुखी 2, धाकड़, मनीकर्णिका, एमरजेंसी जैसे मूवी में काम करने वाली कंगना हर हाल 1 या 2 फिल्म करती है. इनकी हाल ही में आई फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को काफी पसंद किया गया. लेकिन ‘तेजस’ का ग्राफ शुरू से ही गिरा हुआ है. सैकनिक के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ और शनिवार को 1.30 करोड़ के कलेक्शन किए हैं. जबकि, तीसरे दिन इसके कमाई में गिरावट दर्ज की गई. इसने रविवार यानी तीसरे दिन महज 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. तेजस का कुल कलेक्शन 3.80 करोड़ का है.

ये भी पढ़ें: Big Boss 17: अंकिता लोखंडे के छोटी बच्ची कहने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने सुना दिया खरी खोटी..

Tejas Day 3 Collection : ये है फिल्म की स्टोरी

आपको बता दें, ये फिल्म एक पायलट तेजस की कहानी है. जिसे आफिया (सहायक पायलट) के साथ भारत के तरफ से एक रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए खुफिया एजेंट बनकर भेजा जाता है. छानबीन के दौरान तेजस को पता चलता है कि आतंकवादी राम मंदिर पर बम धमाका करने वाला है. ताकि, फिर से हिंदी और मुस्लिम के बीच दंगे हो..

फिल्म में कंगना तेजस के किरदार में है. वहीं, वीना नायर – डिफेंस मिनिस्टर, अंसुल चौहान – साथी पायलट, अनुज खुराना, आकाश आहूजा आदि अहम भूमिका में है. इस फिल्म को Sarvesh Mewara ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you