खेलWorld Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित...

World Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

-

होमखेलWorld Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

World Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: भारत और इंगलैंड के बीच कल विश्वकप का 29वा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के शहर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं. दरअसल इस वीडियो में भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज और चाइनामैन के नाम से मशहूर कुलदीप यादव और भारत के कप्तान रोहित शर्मा के बीच हल्की बहस होते दिखी. ऐसी बहसबाज़ी अक्सर क्रिकेट के मैदान में देखने को मिलती है.

डीआरएस की हुई थी मांग

दरअसल इंग्लैंड की पारी के दौरान 22वें ओवर में कुलदीप यादव की एक गेंद को इंग्लैंड के लिविंगस्टोन पूरी तरह चूक गए थे. और ये गेंद सीधा उनके पैड पर लगी. ऐसे में कुलदीप ने एलबीडब्ल्यू के लिए जबरदस्त अपील की लेकिन अंपायर ने आउट देने से साफ इंकार कर दिया. वहीं इसके बाद कुलदीप ने कप्तान रोहित शर्मा से डीआरएस लेने की मांग की लेकिन रोहित ने कुलदीप की बात नहीं मानी और डीआरएस लेने से इंकार कर दिया.

ये भी पढे़ : Virat Kohli Birthday: कोहली के जन्मदिन पर ईडन गार्डन में खास इंतज़ाम, अनोखा होगा किंग का बर्थडे

रोहित ने क्या कहा

वहीं इसी पारी की 24वें ओवर में मैदान पर मौजूद बड़े स्क्रीन पर इस एलबीडब्ल्यू को दिखाया गया. जिसमे बल्लेबाज साफ तौर पर आउट थे. इसके बाद कुलदीप डीआरएस की शिकायत लेकर कप्तान रोहित शर्मा के पास पहुंचे तब रोहित ने कुलदीप पर गुस्सा भी निकाला. वही इसी बहस के बीच कमेंटेटर ने भी कहा के आप कप्तान से बहस नही कर सकते. आखिर में टीम उन्हे ही चुन्नी है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you