टेकOnePlus 12 में दिया जाएगा DSLR को धूल चटाने...

OnePlus 12 में दिया जाएगा DSLR को धूल चटाने वाला कैमरा, लॉन्च से पहले लीक हो चुकी हैं ये डिटेल, पढे़ं

-

होमटेकOnePlus 12 में दिया जाएगा DSLR को धूल चटाने वाला कैमरा, लॉन्च से पहले लीक हो चुकी हैं ये डिटेल, पढे़ं

OnePlus 12 में दिया जाएगा DSLR को धूल चटाने वाला कैमरा, लॉन्च से पहले लीक हो चुकी हैं ये डिटेल, पढे़ं

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus 12: वनप्लस इन दिनों एक शक्तिशाली प्रोसेसर वाले फोन पर काम कर रही है. ये अपकमिंग फोन इसी साल दिसंबर महीने में पेश किया जा सकता है. इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है लेकिन लॉन्च से पहले इसके कई बार स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं. एक बार फिर इसके बारे में कुछ अपडेट सामने आया है. हाल ही में एक नए वीबो पोस्ट में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने ओपी12 के कैमरों के बारे में मुख्य विवरण बताए गए हैं.

OnePlus 12 कैमरा कॉन्फिगरेशन (अफवाह)

DCS के मुताबिक वनप्लस 12 के रियर कैमरे में 50-मेगापिक्सल Sony IMX9xx 1/1.4-इंच प्राइमरी कैमरा होगा, जिसमें OIS सपोर्ट होने की उम्मीद है. यह 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64 मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV64B पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा के साथ जोड़ा जा सकता है. कयास लगाए जा रहे हैं वनप्लस 12 का कैमरा सिस्टम हैसलब्लैड ऑप्टिमाइज़ेशन के समर्थन के साथ पेश किया जाएगा. हाल फिलहाल में आईं रिपोर्ट्स बताती है इसमें 6.7-इंच कर्व्ड-एज AMOLED LTPO डिस्प्ले के साथ वाला डिस्प्ले मिलेगा. जो 2K और स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा.

प्रोसेसर और स्टोरेज

वनप्लस 12 में आगामी फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है. नई चिप के अक्टूबर में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन समिट 2023 इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है. बता दें इस फोन को 16GB तक LPDDR5x रैम और 256GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से देखें तो वनप्लस 12 के एंड्रॉइड 14 ओएस दिया जा सकता है. जिसे ऑक्सीजनओएस 14 के साथ अनुकूलित किया गया है. फोन को पावर देने के लिए 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,400mAh की बड़ी बैटरी होने की अफवाह है.

ये भी पढ़ें- Red Magic 8S Pro की प्री-बुकिंग हुई शुरू, ऑफर्स के साथ कर सकते हैं अपने लिए बुक,जान लें क्या है तरीका

लॉन्च को लेकर ये है अफवाह

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया है कि ये फोन वैश्विक बाजार में 12 जनवरी 2024 में वैश्विक बाजार में लॉन्च होगा, जबकि एक रिपोर्ट में इसके दिसंबर महीने में इसी साल लॉन्च होने की बात कही गई है. इस फोन के बारे में कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी. इसकी सटीक जानकारी के लिए कुछ महीनों का इंतजार करना पड़ेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp में आने वाला है ये नया “वॉइस चैट फीचर” यूजर्स को होगा ये फायदा,जानें

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में ऐसा इंस्टेंट मैसेजिंग...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you