टेकMoto G14: इस दिन एंट्री मारेगा ये सस्ता स्मार्टफोन,...

Moto G14: इस दिन एंट्री मारेगा ये सस्ता स्मार्टफोन, खूबियों के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, पढे़ं डिटेल

-

होमटेकMoto G14: इस दिन एंट्री मारेगा ये सस्ता स्मार्टफोन, खूबियों के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, पढे़ं डिटेल

Moto G14: इस दिन एंट्री मारेगा ये सस्ता स्मार्टफोन, खूबियों के मामले में कर देगा सबकी हवा खराब, पढे़ं डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Moto G14: मोटोरोला सस्ते स्मार्टफोन पेश करने के लिए जानी जाती है. इस कंपनी ने किफायती रेंज में कई बेहतरीन फीचर्स वाले फोन लॉन्च किए हैं. इन दिनों कंपनी मोटो जी13 के उत्तराधिकारी Moto G14 पर काम कर रही है. ये फोन 1 अगस्त को भारतीय बाजार में अपने लॉन्च के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले कंपनी की तरफ से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की डिटेल शेयर कर दी गई है. ब्रांड ने इसकी डिजाइन, डिस्प्ले के बारे में जानकारी साझा की है, हम इस लेख में इसी के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

Moto G14 के अनुमानित स्पेक्स

Moto G14
Moto G14

TheTechOutlook की एक रिपोर्ट के अनुसार ये फोन UniSoC T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है. इसमें 6.5 इंच एलसीडी एफएचडी+ पंच-होल डिस्प्ले डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. जबकि मोटो जी13 के एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिली थी, इस लिहाज से देखेंगे तो ये इसमें अपग्रेड के तौर पर शामिल किया गया है. रिपोर्ट्स से पता चलता है इसमें 4GB रैम के साथ 128GB UFS 2.2 स्टोरेज होगी. इस स्टोरेज को एक टीबी तक एसएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकेगा. स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और डॉल्बी एटमॉस ट्यूनिंग के साथ स्टीरियो स्पीकर भी होंगे.

कैमरा और बैटरी

इसमें पीछे की तरफ एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें एक उच्च-रिजोल्यूशन 50MP कैमरा होगा. डिवाइस को पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए इसे IP52 रेटिंग के साथ वॉटरप्रूफ के साथ पेश किया जाएगा. इसमें पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी जो कि 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी और डिवाइस एंड्रॉइड 13 के साथ शुरू होगा, जिसमें 3 साल के सुरक्षा अपडेट के साथ भविष्य में एंड्रॉइड 14 अपडेट देने का वायदा कंपनी की तरफ से किया गया है.

ये भी पढ़ें- OnePlus 12 में दिया जाएगा DSLR को धूल चटाने वाला कैमरा, लॉन्च से पहले लीक हो चुकी हैं ये डिटेल, पढे़ं

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को Moto G13 से थोड़ी सी ज्यादा कीमत पर लाया जा सकता है, जी13 की कीमत 9,999 रुपये है. ऐसे में मान सकते हैं ये 12 हजार रुपये के आस-पास पेश किया जाएगा. इसे लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you