टेकRed Magic 8S Pro की प्री-बुकिंग हुई शुरू, ऑफर्स...

Red Magic 8S Pro की प्री-बुकिंग हुई शुरू, ऑफर्स के साथ कर सकते हैं अपने लिए बुक,जान लें क्या है तरीका

-

होमटेकRed Magic 8S Pro की प्री-बुकिंग हुई शुरू, ऑफर्स के साथ कर सकते हैं अपने लिए बुक,जान लें क्या है तरीका

Red Magic 8S Pro की प्री-बुकिंग हुई शुरू, ऑफर्स के साथ कर सकते हैं अपने लिए बुक,जान लें क्या है तरीका

Published Date :

Follow Us On :

Red Magic 8S Pro गेमिंग स्मार्टफोन को ब्रांड के द्वारा इसी महीने की शुरूआत में वैश्विक स्तर पर बिक्री के लिए उतारा गया है. ये फोन चीन में 5 जुलाई को ही पेश कर दिया गया था लेकिन इतने दिनों इसके लिए कंपनी अब प्री-ऑर्डर लेना शुरू किया है. यहां हम इसके प्री ऑर्डर करने के तरीके और फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान रहे हैं.

Red Magic 8S Pro प्री-बुकिंग

इस स्मार्टफोन को केवल €1 कीमत पर अपने लिए प्री-बुक किया जा सकता है. इस फोन को अगर आप अभी बुक कर देते हैं तो आपको शिपिंग के दौरान 30 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी प्रदान किए जाने की बात कही गई है. इसके तीन कलर वेरिएंट के साथ लाया गया है और तीनों के लिए ही अलग-अलग प्री-बुकिंग राशि निर्धारित की गई है. €619 के लिए मैट, €749 के लिए प्लैटिनम, और ऑरोरा €769 के लिए चुकाने होंगे.

Red Magic 8S Pro के स्पेसिफिकेशन

Red Magic 8S Pro
Red Magic 8S Pro

रेड मैजिक 8एस प्रो 6.8-इंच एमोलेड स्क्रीन के साथ आता है, जो 2,480 x 1,116 पिक्सल का रिजोल्यूशन, 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120 हर्टज का फ्रेश रिफ्रेश रेट ऑफर करती है. परफॉरमेंस के लिहाज से इसमें शक्तिशाली प्रोसेसर संचालित किया गया है जो कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 लीडिंग वर्जन चिपसेट है, जिसकी क्लॉक स्पीड 3.36GHz है. इस प्रोसेसर को 16GB LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन को हीटिंग से सुरक्षित रखने के लिए इसमें आईसीई 12.0 कूलिंग सिस्टम इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ें- शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Lenovo Xiaoxin Pro 2023 लैपटॉप, गेमिंग और एडिटिंग में नहीं होगी कोई दिक्कत

बैटरी और कैमरा

फोन को पावर देने वाली 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वहीं ऑप्टिक्स के तौर पर इसमें 16MP अंडर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. पीछे की तरफ फोन में 50MP मुख्य सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो यूनिट के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इसके अलावा डुअल स्पीकर, 3 माइक्रोफोन और एक एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर भी शामिल है. इसके अतिरिक्त, इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जो हृदय गति मॉनिटर के रूप में भी काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 7, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल किए गए हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you